रोजगार

Job || HPCL में विभिन्न पदों में आ गयी है बंपर पदों में भर्ती, आज ही आवेदन करें!!

HILLS HEADLINE

Job Update

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) ने मैकेनिकल इंजीनियर, चार्टर्ड अकाउंटेंट और विभिन्न अन्य पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। फिलहाल आवेदन प्रक्रिया जारी है और आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 18 सितंबर है। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://hindustanpetroleum.com

के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के चरण आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए हैं।

नोट :- हमारी कोशिश होती है हर महत्वपूर्ण खबरों के साथ के साथ जॉब की जानकारी आप तक पहुचाएं , राज्य सरकार व केंद्र सरकार के अधिक नियुक्तियों की अपडेट देखने के लिये गूगल पर सर्च करें Hills Headline
और यूट्यूब पर सर्च करें Hills Headline वहां से हमारे चैनल को Subscribe अवश्य करें हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें से यहाँ से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/Lf3UqXdmACA9HSoEFVFeGV

भर्ती विवरण
इस भर्ती अभियान के तहत मैकेनिकल इंजीनियर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियर, केमिकल इंजीनियर और अन्य पदों पर 276 नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। साथ ही उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे फॉर्म को गलत तरीके से न भरें, क्योंकि गलत तरीके से भरा गया फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क
यूआर, ओबीसीएनसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1180 रुपये है। एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

एचपीसीएल इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें
– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
– इसके बाद रिक्रूटमेंट लिंक पर क्लिक करें।
– व्यक्तिगत विवरण दर्ज करके यूजर आईडी और पासवर्ड बनाएं।
– इसके बाद लॉगइन करें और फॉर्म भरें।
– संबंधित दस्तावेज अपलोड करें और सबमिट करें।
– फॉर्म शुल्क जमा करें और अंतिम सबमिट करें।
– इसके बाद फॉर्म की एक कॉपी डाउनलोड कर अपने पास रख लें.

आवेदन की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी
– भर्ती के लिए आवेदन की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी. ऐसे मामलों में उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि तक आवेदन करने की सलाह दी जाती है। अभ्यर्थियों को परीक्षा एवं अन्य जानकारी पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से दी जाएगी। ऐसे मामले में, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे फॉर्म में वही ई-मेल आईडी या फोन नंबर दें, जो उपयोग में हो।

इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिये या आवेदन करने के लिये आधिकारिक वेबसाइट www.hindustanpetroleum.com पर अवश्य विजिट करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button