उत्तराखंडसमाचार

भनोली :- लापता युवक का शव पानी टैंकी में इस हाल में बरामद हुआ!

Hills Headline||

भनोली, अल्मोड़ा!!

जनपद अल्मोड़ा के तहसील भनौली के अंतर्गत ग्राम नायला पोस्ट ऑफिस खटियोला का रहने वाला तलाश दिनेश चन्द्र पाण्डे पुत्र श्री रमेश चन्द्र पाण्डे दिनाँक 01 दिसम्बर 2023
प्रातः 8 बजे से अपने घर नायला से लापता हो गया था , क्षेत्र के निवासी व हमारे सहयोगी चंदन सिंह बिलवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनेश चन्द्र पाण्डे 01 दिसंबर 2023 से अपने घर से अचानक लापता हो गया था , एक दिन ढूंढने के बाद दूसरे दिन घर के पास में ही एक बैग मिला उसमें लापता युवक का सारा सामान वहीं था . वह कोई भी चीज अपने साथ लेकर नहीं गया .आज 3 दिसंबर 2023 की सुबह मृत हालत में पानी की टंकी में शव मिला है . बताया गया है की मृतक युवक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. वह अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत था . उन्होंने बताया कि वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था .घर में एक सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है कि वह पिछले 6 माह से डिप्रेशन है . इसलिए आशंका जताई जा रही है कि मामला आत्महत्या का है .
आगे की जानकारी जुटाने के लिये हमारे सहयोगी चंदन सिंह बिलवाल उनके परिजनों के संपर्क में हैं और Hills Headline आपको अधिक जानकारी देता रहेगा !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button