रोजगार

Job Update|| स्नातक पास युवाओं के लिये खुशखबरी,केंद्र सरकार के इस विभाग में आई है बंपर पदों में भर्ती,इतने तारीख तक कर सकते हैं आवेदन!!

Hills Headline

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है. केंद्र सरकार के उपभोक्ता मामले खाद और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय के केंद्रीय भंडारण निगम में ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती आनलाइन आवेदन मांगे है. जिसमें असिस्टेंट इंजीनियर, अकाउंटेंट सुपरिटेंडेंट, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट समेत 153 पदों भर्तीयां शामिल है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://cewacor.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 सितंबर 2023 तय की गयी है.

Note:- अपने आसपास, देश विदेश की खबरों के साथ साथ विभिन्न नौकरियों के खबरों को अपने मोबाईल में पाने के लिये हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य जुड़ें, व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक इस प्रकार है https://chat.whatsapp.com/Lf3UqXdmACA9HSoEFVFeGV और यूट्यूब पर सर्च करें hills headline और हमारे चैनल को भी Subscribe करना ना भूलें!

CWC Recruitment 2023:

पात्रता एवं मानदंड
इस भर्ती में शामिल होने के लिए पदानुसार अलग-अलग योग्यता तय की गयी है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार संबंधित क्षेत्र/ स्ट्रीम में ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री हासिल की हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु पदानुसार अलग निर्धारित है। योग्यता एवं आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

बता दें कि केंद्रीय भंडारण निगम में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का ग्रेजुएट होना जरूरी है. वहीं आयु सीमा की बात करें तो उम्मीदवार का 18 से 30 वर्ष के बीच होना चाहिए. आवेदन करने के लिए 1250 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा.

उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट, स्किल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा. सबसे पहले ऑनलाइन अप्लाई के बाद रिटन टेस्ट आयोजित होगा. इसमें शॉर्टलिस्ट होने वाले उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इसके बाद डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन के बाद मेरिट के आधार पर उम्मीदवार को पोस्टिंग दी जाएगी.

ऐसे करें आवेदनः
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://cewacor.nic.in पर जायें.
होम पेज पर क्लिक करें.
भर्ती नोटिफिकेशन पर क्लिक करें.
आवेदन पत्र भरें. दस्तावेज सत्यापित करें.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button