देश-विदेश

गुजरात चुनाव !! केजरीवाल बोले गुजरात में इस बार 27 साल का अंहकार हारेगा और जीतेगा गुजरात, सामने आई जनता खूब निकली भड़ास!

सोर्स :- ट्वीटर


आजकल गुजरात विधानसभा चुनाव पूरे देश में चर्जा का विषय बना हुआ है! इस साल के अंत में वहाँ विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं ! पिछले कई सालों से भाजपा और कांग्रेस दोनों मुकाबला होना आम बात बनी रहती थी ! लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी भी पूरी तैयारी में है ! लगातार जनता के बीच में जाकर अपनी सभाएं कर रही है ! हाल ही में आम संजयोजक अविन्द केजरीवाल ऑटो चालक घर खाना खाने गये तो उसमें खूब राजनीति हुवी ! अरविंद केजरीवाल ने उसे राजनीतिक टूल बना लिया था .ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि चुनाव कोई भी जीते हारे या कोई
फैसला व्यक्त हाथों में में छोड़ देते हैं , लेकिन अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने ये साबित कर दिया है कि चुनाव लड़ने के लिये उनकी पार्टी पुरी तैयारी में है ! आज अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सुरेंद्र नगर जनसभा की वीडियो डालते हुवे अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि

“गुजरात में इस बार 27 साल का अहंकार हारेगा और गुजरात की जनता जीतेगी। सुरेंद्रनगर की जनसभा में लोग भारी संख्या में AAP को समर्थन देने आए हैं।”


जैसे ही अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर वीडियो डाला
तो जवाब देने आ गयी जनता , आखिर जनता भी कैसे चुप रहती
कोई समर्थन में लिख रहा है , तो
कोई विरोध में ” ये साधारण बात है ”
लेकिन कुछ लोगों के कमेंट देखने देखने के बाद आप भी अपना सर पकड़ लेंगे और आपकी हँसी नही रुकेगी आओ बताते हैं किसने क्या लिखा आओ बताते हैं :-

संजय प्रजापति नाम :-

के यूजर लिखते हैं पंजाब की एक वीडियो डालते हुवे लिखते हैं छे महीने में ही हालत यह हो गये हैं की AAP नेता आगे आगे और जनता पीछे पीछे । गुरदासपुर में असली बदलाव आया है जल्दी ही हार जगह ऐसी विडीओ देखने को मिलेगी ।

बाबू कांत यादव

नाम के यूजर लीखते हैं
बिलकुल सर आपकी जरूरत पूरे देश की जनता को है क्योकि आपकी राजनिती का तरीका हिन्दु -मुस्लिम से हटकर है |

नाईट रीडर :-

नाम के यूजर लीखते हैं !
एक एडिटेड फोटो डालकर लीखते हैं मैं नही मानता है

विनोद कुमार सरद:-

नाम के यूजर लिखते हैं गुजरात की जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है किAAPके किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं देंगी
क्योंकि
गुजरात की जनता ने सब देखा है कि कैसे
अरविन्द जी के सबसे कट्टर ईमानदार ने धोटाला किया और अव तिहाड़ जेल में बंद हैं
मनीष सिसोदिया पर जांच जारी है दोषसिद्ध होने पर तिहाड़ जेल भेजा जा सकता है

लॉ दबडिंग नाम:-

के यूजर लिखते हैं एक एडिटेड गारण्टी कार्ड डालते हुवे लिखते हैं
रेवडूद्दीन की हर फ्री गेरंटी के पीछे एक छुपी हुए गेरंटी होती है 😂

संजय शर्मा नाम:-

के यूजर लीखते हैं
जनता को अच्छे दिन के लिए सच्चे दिन चाहिए जनता को झूठ के जुमले की मलाई की जगह सच की सूखी रोटी खाने को तैयार है लेकिन सच्चाई की हो पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के टाइम देश अकाल से जूझ रहा था और पूरा भारत उनके साथ खड़ा था क्योंकि जनता सच के साथ खड़ी थी, ये देश गांधी का है !

:-
इस खबर के माध्यम से किसी पार्टी का प्रचार करना या दुष्प्रचार करना नही है ,टीम HillsHeadline ने पक्ष , विपक्ष लिखने वाले दोनों की निष्पक्ष तरिके जानकारी जुटाकर लिखा है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button