उत्तराखंडसमाचार

डीएम उदयराज सिंह ने महामहिम राष्ट्रपति के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा ली।

Hills Headline!!

उधम सिंह नगर !!

रूद्रपुर 03 नवम्बर 2023- जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने महामहिम राष्ट्रपति के पन्तनगर आगमन को लेकर चल रही तैयारियों की गुरूवार की देर रात्रि डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में समीक्षा ली। जिलाधिकारी ने पन्तनगर विश्वविद्यालय क्षेत्र में संचालित प्राथमिक, माध्यमिक, हाईस्कूल एवं इण्टर कॉलेजों को 7 नवम्बर को बन्द रखने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश यूनीवर्सिटी के डैम को दिये। जिलाधिकारी ने चल रहे कार्यों को हर हाल में 5 नवम्बर से पहले पूर्ण करने के निर्देश सभी अधिकारियों को दिये। जिलाधिकारी ने पन्तनगर एयरपोर्ट पर रंगाई-पुताई, पार्किंग क्षेत्र सफाई, घास कटिंग आदि कार्य 4 नवम्बर तक पूरे करने के निर्देश निदेशक पन्तनगर एयरपोर्ट को दिये। जिलाधिकारी ने निर्धारित 12 स्थानों पर बैरिकेटिंग हेतु सभी आवश्यक व्यवस्थाएं करने तथा वीआईपी पार्किंग स्थल की भी बेरिकेटिंग कराने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं को दिये। उन्होंने विश्वविद्यालयों के अधिकतम लोड पर विद्युत सप्लाई चेक करने, तथा विद्युत की वैकल्पिक व्यवस्था हेतु दो जनरेटर रखने के भी निर्देश यूपीसीएल के अभियंताओं को दिये। उन्होंने मांग के अनुरूप वाहनों की व्यवस्था करने के निर्देश एआरटीओ को दिये। उन्होंने सभी अधिकारियों को सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन पूरी तत्परता से करने के निर्देश दिये।
बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मन्जूनाथ टीसी ने विद्युत, खाद्य सुरक्षा, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम तथा फायर सैफ्टी ऑफीसर को निर्धारित मानकानुसार अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करने के निर्देश दिये।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, एसपी मनोज कत्याल, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, अशोक कुमार जोशी, डैम मौहम्मद नासिर, एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा, गौरव पाण्डे आदि उपस्थित थे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button