उत्तराखंडसमाचार

Breaking :- यहाँ मुठभेड़ के बाद गौमांस के कुख्यात तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hills Headline


ऊधमसिंहनगर

ऊधमसिंहनगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में पुलिस और गौमांस तस्कर के बीच मुठभेड़ की खबर समाने आती है। पुलिस ने मुटभेड़ के दौरान गौमांस तस्कर के सकुशल गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 40 किलों गौमांस, तमंचा, जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद हुआ है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने पुलिस टीम को दो हजार का ईनाम देने की घोषणा की है


एसपी सिटी मनोज कत्याल ने रुद्रपुर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कुख्यात गौमांस तस्कर मो.अहमद उर्फ कुबडा निवासी नई शहदौरा किच्छा को पुलिस ने मुठभेड में गिरफ्तार के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया की थानाध्यक्ष पुलभट्टा व उनकी टीम को देर रात्रि में मुखबिर की सूचना मिली थी कि कुख्यात गौमांस तस्कर उनके क्षेत्र से गौमांस लेकर सितारगंज की तरफ जा रहा है, जिसपर चौकी इंचार्ज बरा एस आई पंकज कुमार ने पुराने जिला पंचायत बैरियर बरा पर चैकिंग की तो शहदौरा की ओर से आती एक चारपहिया वाहन को रोकने पर उसमे बैठे गौ तस्कर ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने को सरेन्डर होने हेतु कहा गया तो उसने फिर से पुलिस टीम फायर झोंक, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और उक्त बदमाश को मुठभेड़ में दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश के वाहन मारुति ECCO नंबर UP2CP3575 से भी करीब 40 किलो गो मांस बरामद हुआ। अभियुक्त का नाम मोहम्मद अहमद, पुत्र समूद खान निवासी नई बस्ती दौरा धाना पुलभट्टा जनपद उधम सिंह नगर है इसकी जामा तलाशी में में 01 अदद तमंचा 12 बोर, 02 खोखा 12 बोर, 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ। पूछताछ मे अभि मो० अहमद ने बताया कि वह गोतस्कर है तथा इससे पहले भी गो तस्करी के मामलों में जेल जा चुका हूँ। गतरात्रि आरोपी ने अपने घर के पीछे गन्ने के खेत में अपने साथी या के साथ मिलकर गोकशी की थी। उसी का माँस उत्तर प्रदेश में ले जाकर बेचने जा रहा था कि पकड़ा गया। बरामदगी के पर अभि के विरुद्ध धाना पुलभट्टा में FIR-211/2023 U/S- धारा 307/353 भादवि धारा 3/25/27 आर्म्स एक्ट, धारा 3/5/11 (1) उत्तराखंड गोवंश संरक्षण अधिनियम 2007 पंजीकृत किया गया है। अभि0 को रिमाण्ड हेतु मा0 न्यायालय पेश किया जा रहा है। थाना पुलभट्टा द्वारा पिछले दो दिन में गौ तस्करों पर तीसरी बड़ी कार्यवाही है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button