उत्तराखंडसमाचार

लंबी छलांग,खतरनाक स्टंटबाजी, हमें लगता था ऐसा केवल फिल्मों में ही होता है , पहाड़ के इस युवा को महारथ हासिल है , वीडियो देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप!

Hills Headline||

अल्मोड़ा ( मासी)

भले ही पहाड़ों जिंदगी कठिन हो
लेकिन इन मुश्किलों पर जीत कैसे पानी है, ये उत्तराखंड के होनहार अच्छी तरह जानते हैं। Almora Chaman Verma amazing talent आज हम आपको प्रदेश के एक ऐसे ही होनहार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके हैरान कर देने वाले स्टंट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं चमन वर्मा की, जो कि अपने करतबों से हर किसी को हैरान किए हुए हैं।
चमन को लंबी-लंबी छलांग लगाने में महारत हासिल है। शरीर का संतुलन कैसे बनाए रखना है, ये भी चमन अच्छी तरह जानते हैं। अच्छा ट्रेनर और प्रोत्साहन मिल जाए तो चमन जैसे युवा क्या-क्या नहीं कर सकते। वो देश-दुनिया में अपने हुनर से छा जाने की काबिलियत रखते हैं, बस जरूरत है तो थोड़े प्रोत्साहन की। चमन वर्मा अल्मोड़ा के मासी क्षेत्र में रहते हैं। स्टंट की प्रैक्टिस के साथ ही चमन वर्कआउट के वीडियो भी बनाते हैं, जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।
इनके खतरनाक स्टंट देखकर आप भी दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे। चमन बताते हैं कि उन्हें स्टंट की प्रैक्टिस करते हुए कुछ ही महीने हुए हैं। अगर हम लगातार अभ्यास करें तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है। हर असंभव लगने वाले लक्ष्य को मेहनत से हासिल किया जा सकता है। प्रदेश के लाखों युवाओं की तरह चमन भी सेना में भर्ती होने का सपना देखते हैं, ताकि वो देश के लिए कुछ बेहतर कर सकें। सोशल मीडिया पर चमन की वीडियो जबरदस्त वायरल हो रही है लोग अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं !

नोट :- जब ढाबा वाले बाबा रातों रात स्टार बन सकते हैं , रानू मंडल अपनी आवाज से रातों रात स्टार बन सकती हैं , सचिन को लप्पू सा झींगुर सा बताने वाली मिथलेश भाटी रातों रात स्टार बन सकती हैं मगर चमन वर्मा जैसे मेहनती व संघर्षशील युवा क्यों नही नही , खबर को शेयर अवश्य करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button