उत्तराखंडसमाचार

ब्रेकिंग!! तिरंगा लगाने से भड़का ट्विटर,इन दिग्गज नेताओं का ब्लूटिक हटाया , पीएम मोदी ,योगी और धामी सहित ये लोग हैं शामिल!!

Hills Headline||


सोशल मीडिया डेस्क!

ट्विटर पर तिरंगे को लेकर एक कान्ट्रवर्सी शुरू हो चुकी है। दरअसल 15 अगस्त सेलिब्रेशन के तहत लोग ट्विटर प्रोफाइल फोटो में तिरंगे की फोटो लगाकर देशभक्ति का इजहार कर रहे थे। लेकिन ट्विटर को शायह यह रास नहीं आया है, जिसकी वजह से ट्विटर ने प्रोफाइल फोटो के तौर पर तिरंगा लगाने वाले अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया, जिसको लेकर यूजर्स ट्विटर और एलन मस्क को निशाना बना रहे हैं। ट्विटर की ओर से प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाने वाले अकाउंट का वेरिफिकेशन चेकमार्क वापस ले लिया है।


ट्विटर यानी एक्स मे माना नियमों का उल्लंघन
ट्विटर ने प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाने को नियमों का उल्लंघन माना है। जिसकी वजह से ट्विटर ने ब्लू टिक को हटा दिया है। लेकिन इससे पहले तक ट्विटर की तरफ खास इवेंट जैसे 15 अगस्त और 26 अगस्त के लिए कैंपेन निकाला जाता रहा है, जिससे आप प्रोफाइल फोटो के तौर पर कोई फोटो लगा सकते थे। लेकिन एलन मस्क के ट्विटर कमान संभालने के बाद क्या नए नियम जारी हुए है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।
फेक अकाउंट को रोकने के लिए उठाया गया कदम
दरअसल एलन मस्क की ओर से फेक अकाउंट को रोकने के लिए प्रोफाइल फोटो और नाम नहीं बदलने का नियम जारी किया था। इसके उल्लंघन पर प्रोफाइल वेरिफिकेशन हटाने का नियम जारी किया गया था। मतलब ब्लू, गोल्डन और ग्रे टिक हटा दिया जाएगा।

इन मुख्यमंत्रियों का ब्लू टिक गायब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button