उत्तराखंडसमाचार

युवती के साथ मकान मालिक समेत चार लोगों ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई महीनों तक करते रहे दुराचार!

Hills Headline||


देहरादून

पटेलनगर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहां युवती के साथ मकान मालिक समेत चार लोगों ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर आरोपित कई महीने तक युवती से दुष्कर्म करते रहे। यह मामला पटेलनगर क्षेत्र से सामने आया है। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने कई बार युवती का शारीरिक शोषण किया।
पटेलनगर थाने में एक युवती ने तहरीर दी कि वह क्षेत्र के किराए के मकान पर रहती हैं और यही एक शोएब नाम का युवक रहता था शोएब ने 28 मार्च 2023 को उसके साथ दुष्कर्म किया जिसका वीडियो जुल्फाम और मुबारिक ने बना लिया तथा युवकों ने युवती को धमकी दी कि अगर किसी को भी इस मामले के बारे में बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। जिसके बाद शोएब और मुबारिक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया तथा इस खेल में आरोपियों ने युवती के मकान मालिक रज्जाक को भी शामिल कर लिया और यह सिलसिला करीब 4 महीने तक चलता रहा। युवती ने बताया है कि आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं तथा पुलिस ने युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button