उत्तराखंडसमाचार

दीजिये बधाई, अल्मोड़ा के कार्तिक पालीवाल ने “Emerging Producer of the year 2023” की ट्रॉफी हासिल की

Hills Headline||

30 जून को “प्राइड ऑफ नेशन अवार्ड्स और इंडियन अचीवर्स अवार्ड 2023” मनाया गया, वर्ल्डवाइड अचीवर्स ने जीवन के सभी क्षेत्रों के उन उपलब्धि हासिल करने वालों को सम्मानित और मान्यता दी, जिन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है और भारत और दुनिया भर में अपनी उत्कृष्टता दिखाई है।
“प्राइड ऑफ नेशन अवार्ड्स और इंडियन अचीवर्स अवार्ड 2023” उन लोगों या समूहों को पहचानने का एक प्रयास है जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और राज्य को सम्मान दिलाया है।
“प्राइड ऑफ नेशन अवार्ड्स” बनाने के पीछे मूल उद्देश्य उन व्यक्तियों का समर्थन करना या उन्हें ऊपर उठाना था जिन्होंने अपने संबंधित व्यवसायों में असाधारण क्षमता का प्रदर्शन किया है।
पालीवाल एंटरटेनमेंट के संस्थापक कार्तिक पालीवाल ने “इमर्जिंग प्रोड्यूसर ऑफ द ईयर 2023” की ट्रॉफी हासिल की।
कार्तिक पालीवाल को बॉलीवुड के दिग्गज गुलशन ग्रोवर, विशिष्ट अतिथि श्री राहुल नारवेकर (महाराष्ट्र विधान सभा के माननीय अध्यक्ष), और डॉ. बू अब्दुल्ला (अमीराती व्यवसायी) से सम्मान प्राप्त हुआ। पद्मश्री कुमार शानू, श्री गुलशन ग्रोवर, श्री अभिजीत भट्टाचार्य और अन्य उपलब्धियों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
14 अप्रैल 1997 को जन्मे, पालीवाल एंटरटेनमेंट्स के निर्माता, कार्तिक पालीवाल ने उभरते कलाकारों का समर्थन करके और उन्हें अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच देकर मनोरंजन उद्योग पर बड़ा प्रभाव डाला है। कार्तिक पालीवाल एक ऐसे असाधारण व्यक्ति हैं, जो दयालुता, उदारता और दूसरों की सहायता करने की सच्ची इच्छा दिखाते हैं। उनके निरंतर समर्थन और निर्देशन ने कई महत्वाकांक्षी अभिनेताओं और मॉडलों को उद्योग में खुद को स्थापित करने में सहायता करके उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के दरवाजे खोल दिए हैं।
एक प्रसिद्ध कास्टिंग निर्देशक के रूप में अपना नाम बनाने के बाद, कार्तिक एक भारतीय अभिनेता, मॉडल, टेलीविजन व्यक्तित्व, निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करते हैं।
कार्तिक पालीवाल एक कुशल कहानीकार हैं जो व्यवस्थित ढंग से ऐसी कहानियाँ गढ़ते हैं जो दर्शकों को आकर्षित करती हैं और एक अमिट छाप छोड़ती हैं। एक निर्माता के रूप में उन्हें असामान्य कहानी कहने की गहरी समझ और उत्कृष्ट सामग्री प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है।
यह प्रोडक्शन फर्म उभरते अभिनेताओं और मॉडलों के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में कार्य करती है, जिससे उन्हें अपनी प्रतिभा को बाकी दुनिया के सामने उजागर करने का सुनहरा अवसर मिलता है। नई प्रतिभाओं को विकसित करने के लिए कार्तिक का समर्पण चमकता है क्योंकि वह एक मैत्रीपूर्ण और सहयोगात्मक वातावरण प्रदान करता है जिसमें व्यक्ति अपने कलात्मक प्रयासों में चमक सकते हैं और फल-फूल सकते हैं।
उनकी कंपनी, पालीवाल एंटरटेनमेंट्स ने जल्द ही रिलीज होने वाला एक गाना तैयार किया है, जो इंडस्ट्री में तहलका मचा देगा। ‘मैं हो गया तेरा’ शीर्षक वाले इस गाने में सबसे प्यारे जोड़े, संजय गगनानी और पूनम प्रीत शामिल हैं, जो एक साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू कर रहे हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button