उत्तराखंडसमाचार

दुःखद !! उत्तराखंड के मशहूर यूटूबर की सड़क हादसे में मौत !

उत्तराखंड

राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आई है मशहूर यूटूबर्स की सड़क हादसे में मौत हो गयी है बता दें कि यूट्यूब के लिए वीडियो बनाने के चक्कर में 300 किलोमीटर की स्पीड से बाइक दौड़ाना मशहूर यूट्यूबर के लिए काल बन गया। बताया जा रहा है कि देहरादून निवासी मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। हादसा अलीगढ़ के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान हुआ। जवान बेटे की मौत से परिजन सदमें में हैं।
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे 47 माइल पर हुआ। यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बुधवार को अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था, इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होने से डिवाइडर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट चकनाचूर हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
बता दें कि अगस्त्य चौहान उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाला था. वह यूट्यूब पर PRO RIDER 1000 नाम से यूट्यूब चैनल चलाता था। जिसमें उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं। वह दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड के कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था। उसने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी। अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था।
उसने खुद अपने वीडियो में बताया था कि उसने इससे पहले कभी भी 300 की स्पीड से बाइक नहीं चलाई है, वह पहली बार 300 की स्पीड से बाइक को दौड़ाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह इस स्पीड में बाइक को संभाल नही पाया। इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य चौहान की मौत हो गई।
बता दें कि यूटूबर अगस्त्य चौहान के यूट्यूब पर 1.22 मिलियन सब्सक्राइबर हैं !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button