उत्तराखंडसमाचार

धामी सरकार द्वारा हल्द्वानी के विकास के लिए कार्यों से बौखलाहट में हैं विपक्ष : भगत

धामी सरकार द्वारा हल्द्वानी के विकास के लिए कार्यों से बौखलाहट में हैं विपक्ष : भगत


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत ने जारी बयान मे कहा है कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व मे हो रहे विकास कार्यों को हल्द्वानी के विधायक श्री सुमित हृदेश जी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। वह लगातार बयान बाजी कर अपने अपरिपक्व होने का उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं।
विकास भगत ने कहा कि श्री सुमित जी का कार्य सिर्फ धामी सरकार की आलोचना करना और नगर निगम के कार्यों में दखलअंदाजी करना मात्र रह गया है।
भाजपा प्रवक्ता विकास भगत ने कहा कि कांग्रेस विधायक श्री सुमित जी खुद की व्यवसाय के लिए सरकारी संपत्ति पर कब्ज़ा कर इस्तेमाल करते रहे हैं और वर्षों से सरकारी संपत्ति को दबा कर बैठे हैं। मेरा उन से निवेदन है कि जिस नहर के ऊपर उन्होंने अपने होटल की संपत्ति को बनाया है, शहर के आदर्श विधायक होने का उदाहरण प्रस्तुत कर उसे मुक्त करे।
भाजपा प्रवक्ता विकास भगत ने कहा कि शायद सुमित जी को कॉलटैक्स मुखानी वाले नहर कवरिंग कार्य की जानकारी नहीं है। वह कार्य 2007 में तत्कालीन मंत्री बंशीधर भगत जी द्वारा स्वीकृत कराया गया था और 70% कार्य भाजपा सरकार के रहते रहते पूरा हुआ था।
बाद में कांग्रेस की सरकार बनी और श्रीमती वित्त मंत्री श्रीमती इंदिरा जी और तत्कालीन सिंचाई मंत्री श्री यशपाल आर्य जी के विवाद की वजह से वह कार्य में विलंब हुआ।
पुरे हल्द्वानी को याद है कैसे रातों-रात उस कार्य के उद्घाटन का चोरी छुपे पत्थर कांग्रेस सरकार द्वारा लगाया गया था।
विकास ने दावा करते हुए कहा कि सूचना का अधिकार यह बताता है कि 1 वर्ष में हल्द्वानी विधायक श्री सुमित हृदेयश जी ने मात्र 1.72 किलोमीटर सड़कों के निर्माण के प्रस्ताव सरकार को भेजे हैं। विकास ने कहा कि जो विधायक अपनी विधानसभा के सड़कों के प्रस्ताव निर्माण कराकर सरकार को भेज तक नहीं पा रहे है वह क्या क्षेत्र का विकास करेंगे ?
अवैध खनन पर सुमित जी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए विकास भगत ने कहा कि अगर कोई चोरी से खनन कर रहा है तो उस पर प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। उसको राजनीतिक विद्वेष भावना सत्ता पक्ष के साथ जोड़ना बिल्कुल उचित नहीं है।अगर क़ोई व्यक्ति उसमे लिप्त उनको लगता है तो उसके नाम उनको सार्वजनिक करने चाहिए।
विकास भगत ने कहा कि पूर्व मे कांग्रेस की सरकार में जनता ने कांग्रेस के अवैध खनन और सरकारी ठेकों में बंदरबांट के कार्यों को बहुत अच्छे से देखा है इसी वजह से जनता ने कांग्रेस का प्रदेश में सूपड़ा साफ किया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button