उत्तराखंडसमाचार

क्या राजस्थान में शुरू हो गया है योगी मॉडल ? , बदमाशों के खिलाफ सख्त सीएम , पुलिस ने 205 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान


राजस्थान में भी योगी मॉडल की तरह राजस्थान में शातिर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा
रहा है तगड़ा अभियान इस अभियान के तहत अब नागौर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर 205 बदमाशों को दबोचा है. न्यूज सूत्रों के अनुसार पता चला कि नागौर पुलिस की इस औचक और ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाशों में हड़कंप मच गया. नागौर पुलिस की 60 टीमों ने 135 जगहों पर दबिशें देकर 205 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. नागौर पुलिस ने Corden and Search Operation के तहत कार्रवाई कर इन बदमाशों को पकड़ा एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर नागौर पुलिस ने एक महीने के भीतर चौथा बड़ा अभियान चलाया है. इन अभियानों में नागौर पुलिस 748 अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. यह अभियान लगातार सात दिनों तक चलाया गया. इनमें पुलिस ने हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, नशे की तस्करी और अपहरण जैसे मामलों के वांछित तथा स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया है.
94 अपराधियों ने पुलिस के खौफ से किया सरेंडर
चौथे Corden and Search Operation के तहत नागौर जिले में 205 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही 94 अपराधियों ने पुलिस के खौफ से सरेंडर भी किया है. एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ का बीते एक माह के भीतर यह चौथा बड़ा अभियान चलाया गया. अभियान के बाद कई बदमाशों ने सरेंडर भी किया है. बड़ी संख्या में अपराधियों की गिरफ्तारी से अपराधों की संख्या में कमी आएगी.
मुख्यमंत्री की चेतावनी के बाद पुलिस का एक्शन
-बता दें कि 16 अप्रैल को पुलिस दिवस के मौके पर राजस्थान पुलिस अकादमी में हुए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बदमाशों को खुले शब्दों में चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में किसी भी तरह का संगठित अपराध या माफिया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बदमाशों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा था कि वे सरेंडर कर दें, नहीं तो अंजाम बुरा होगा. पुलिस उन्हें नेस्तनाबूद कर देगी


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button