उत्तराखंडसमाचार

गजब की कट्टर ईमानदारी है , दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अधिकारिक के आवास के नवीनीकरण में खर्च हुए 45 करोड़ , 97 लाख के पर्दे , 3 करोड़ के मार्बल,रिपोर्ट में दावा !!

दिल्ली !

आपको याद होगा कि साल 2013 में अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि न वह और न ही उनके कोई मंत्री सरकार द्वारा प्रदान किए गए बंगलों का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने यह जोर देकर कहा था कि उन्हें छोटे सरकारी फ्लैट आवंटित किए जाएंगे, इसकी वीडियो अभी भी सोशल मीडिया में वायरल भी होते रहती है , सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल को ट्रोल भी होना पड़ता है ! अब खबर यह है कि सिविल लाइंस स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी बंगले की मरम्मत पर लगभग 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए,

टाइम्स नाऊ नवभारत

की एक विशेष रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है।
नई रिपोर्ट को ऑपरेशन शीशमहल” करार दिया गया है, इस रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि करदाताओं के 44.78 करोड़ रुपये सीएम केजरीवाल के आधिकारिक बंगले के नवीनीकरण पर खर्च किए गए, जो आम आदमी पार्टी की मितव्ययिता वार्ता पर सवाल उठाते हैं। चैनल ने बताया कि करदाताओं के 44.78 रुपये केजरीवाल के आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर खर्च किए गए थे।
टाइम्स नाऊ नवभारत की रिपोर्ट के मुताबिक दस्तावेजों से पता चलता है कि दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक के आवास के लिए 97 लाख रुपये की लागत से 23 पर्दे ऑर्डर किए गए। शुरुआत में 8 पर्दे लगे जिसकी कीमत 45 लाख रुपये। जबकि दूसरे फेज में 51 लाख रुपये के 15 पर्दे लगाए गए।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के रेनोवेशन में इस्तेमाल हुआ मार्बल वियतनाम से 3 करोड़ रुपये की लागत से आयात किया गया था। फर्श के जीर्णोद्धार के लिए बेहतर गुणवत्ता वाले ‘डियोर पर्ल मार्बल’ का इस्तेमाल किया गया था। इतना ही नहीं मार्बल को ठीक करने में लगने वाले केमिकल पर 21,60,000 रुपए खर्च किए गए।
ऑपरेशन शीशमहल के रिपोर्ट के बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया ! भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि
आभार #OperationSheeshMahal के लिए @TNNavbharat का
आज सारा देश देश रहा है कि केजरीवाल कहाँ से कहाँ आ गया
कभी यही केजरीवाल एफ़िडेविट लेकर घूम रहा था कि बंगला नहीं लूँगा
मैंने बार बार कहा है कि जिस दिन केजरीवाल के बंगले का सच सामने आ गया उस दिन केजरीवाल कितना भ्रष्टाचारी है ये…

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button