Hills Headline

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले सीएम धामी ,इन मुद्दों पर हुई चर्चा !

नई दिल्ली


प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीते कल शनिवार को नई दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. दिल्ली यात्रा पर आए हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर उन्हें अपनी सरकार के कामकाज और सरकार द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों की जानकारी दी. इसके साथ ही अपनी सरकार के एक साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों से भी उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया. मुलाकात के दौरान उत्तराखंड के सांगठनिक विषयों पर भी चर्चा हुई. धामी ने नड्डा को अप्रैल महीने से प्रारंभ होने जा रही चारधाम यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया. इससे पहले धामी ने नई दिल्ली में ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से भी मुलाकात कर विभिन्न महत्वपूर्ण और अहम समसामयिक मुद्दों पर चर्चा की.
ये जानकारी सीएम धामी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी उन्होंने ट्वीट कर
कहा कि “आज नई दिल्ली में @BJP4India के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda जी से भेंट की तथा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों, सरकार द्वारा लिए गए प्रमुख निर्णयों तथा सांगठनिक विषयों पर चर्चा हुई।”

देखें ट्वीट


हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/E0cpkgYTzOLHJwiJkB4lZR

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button