अपराधउत्तराखंडसमाचार

Breaking News :बीए की छात्रा के साथ दोस्त और उसके साथियों ने किया रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज ।

Breaking News :बीए की छात्रा के साथ दोस्त और उसके साथियों ने किया रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज ।


Hills Headline!!

हल्द्वानी (नैनीताल)


हल्द्वानी में बीए सेकंड ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद चार युवकों और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना को उसके दोस्त और उसके साथियों ने अंजाम दिया है.।एक डिग्री कॉलेज की बीए सेकंड ईयर की छात्रा के साथ दोस्त और उसके साथियों ने कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि युवकों द्वारा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे कई बार ब्लैकमेल भी किया गया. मामले में एक महिला भी शामिल है. बहरहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि वो हल्द्वानी में बुआ के घर रहकर स्नातक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है. अगस्त 2023 में दोस्त आया और उसे बातों में फंसाकर नवाबी रोड स्थित किराये के कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो और फोटो बनाई. इसके बाद आरोपी ने छात्रा से मारपीट कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.आरोपी ने यह वीडियो अपने भाई और दोस्तों को दिखाई, जिसके बाद उन्होंने धमकी देकर अपनी परिचित महिला के घर पर जाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

मानसिक तनाव में आकर छात्रा ने अपनी बड़ी बहन को घटना के संंबंध जानकरी दी. जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर चार युवक और एक महिला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच महिला सब इंस्पेक्टर को सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button