Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- यहां तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

बड़ी खबर:- यहां तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद


Hills Headline!!

देहरादून


नेहरुग्राम क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। जिस व्यक्ति की घटना में मौत हुई, उसका शव सोमवार सुबह मिला। घटना के बाद क्षेत्र में रोष व्याप्त है.प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना रायपुर थाना क्षेत्रांतर्गत नेहरूग्राम में डोभाल चौक इलाके में रविवार रात हुई। डोभाल चौक के नजदीक स्थित शिव मंदिर के समीप हुए इस गोलीकांड में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. घटना के पीछे लेनदेन का विवाद बताया गया है.बताया जा रहा है कि एक पक्ष के तीन लोगों पर दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी. इसमें छह नंबर पुलिया के नजदीक रहने वाले युवक की मौत हो गई। अन्य दो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

थाना रायपुर के डोभाल चौक पर देर रात रंजिश और ब्याज के लेनदेन को लेकर तीन युवकों को गोली मार दी गई। एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायल हैं।

जानकारी मिली है कि मृतक का शव सुबह नाले से बरामद हुआ। रात ही एक पक्ष द्वारा गोली चलाये जाने पर युवक गोली लगने के बाद भागा और एक नाले में गिर गया। उधर रातभर पुलिस और परिजन ढूंढते रहे लेकिन युवक नहीं मिला। सुबह क़रीब छह बजे युवक का शव मिला। परिजन और स्थानीय निवासियों ने पुलिस को शव देने से इंकार कर दिया।, जिस पर रायपुर विधायक उमेश शर्मा द्वारा समझाये जाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बताया जा रहा है कि रायपुर क्षेत्र निवासी रवि बडोला ने अपनी कार देवेंद्र शर्मा उर्फ़ भारद्वाज को दी थी। इस कार के रवि बडोला चार लाख रुपए मांग रहा था, लेकिन भारद्वाज ने कार का सौदा साढ़े तीन लाख रुपए में कर दिया। इस बात से नाराज़ रवि बडोला अपने दो साथियों सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी के साथ अपनी कार लेने के लिए डोभाल चौक देवेंद्र भारद्वाज के घर जाने लगा।

इस दौरान किसी ने भारद्वाज को सूचना दे दी कि बडोला उसे मारने के लिए आ रहा है। भारद्वाज ने भी अपने साथियों को बुला लिया। डोभाल चौक पर पहुंचते ही भारद्वाज ने बडोला और उसके साथियों पर गोलियां चला दी। इसमें बडोला, क्षेत्री और नेगी तीनों को गोली लग गई। बडोला गोली लगते ही भाग गया और कहीं नाले में गिर गया। जबकि, क्षेत्री और नेगी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया है।

उधर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कारवाई कर रही है। पर प्रकरण ब्याज के लेन देन से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button