Hills Headlineउत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

अल्मोड़ा :- यहां नदी में डूबने से दो युवकों की मौत,दोनों घरों में मचा कोहराम,आठ दिन पहले हुई थी एक युवक की शादी।

अल्मोड़ा :- यहां नदी में डूबने से दो युवकों की मौत,दोनों घरों में मचा कोहराम,आठ दिन पहले हुई थी एक युवक की शादी।


Hills Headline!!

द्वराहाट (अल्मोड़ा)


दो युवाओं की कोसी में डूबने से मौत हो गई. एक मृतक के घर आठ दिन पहले शादी की शहनाई बजी थी क्या पता था कि महज आठ दिन बाद ही जन्मजन्मांतर के लिए सात फेरे लेने वाला पति यूं अधर में छोड़कर चला जायेगा. हाथों पर लगी मेहंदी अभी सूखी भी नही थी कि माथे का सिंदूर उजड़ गया. असमय ही तीनों परिवारों के ऊपर बज्रपात हो गया.दो परिवारों के दीपक बुझ गए तो एक नव विवाहिता के सपने तार तार हो गए। द्वाराहाट के विजयपुर निवासी दो युवकों की रनमन में कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई है। मृतकों में एक युवक का विवाह आठ दिन पहले ही हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार विजयपुर निवासी पंकज रौतेला (26) व धीरज रौतेला(27) सुबह 11 बजे तक द्वाराहाट में ही थे। बाद में ये चार अन्य लोगों के साथ मंदिर जाने की बात कहकर निकले थे। बताया गया कि बाद में दोनों के रनमन में कोसी नदी में डूबकर मरने की सूचना मिली। सबसे दुखद पहलू यह रहा कि पंकज की शादी आठ दिन पहले 8 जून को नोरी पैठाणी गांव से हुई थी l बताया गया है कि घटना के बाद दोनों युवाओं के परिवारों के साथ ही नव विवाहित के मायके में भी कोहराम मच गया है l नव विवाहिता गहरे सदमे में डूबी है.हर कोई शोकमग्न है, सदमे में है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button