देश-विदेशरोजगारसमाचार

Job update:- नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, यहां कस्टमर सर्विस एजेंट के 1 हजार से पदों पर भर्ती निकली है, आवेदन करें !

Job update:- नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, यहां कस्टमर सर्विस एजेंट के 1 हजार से पदों पर भर्ती निकली है, आवेदन करें !

Hills Headline!!

Job Update!!

Job Update :- 2024
यदि आप नौकरी की तलाश में तो ये खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है दरअसल एजीआई ऐवीऐशन (IGI Aviation Recruitment) आपके लिए सुनहरा अवसर लेकर आया है। कस्टमर सर्विस एजेंट के 1074 पदों पर भर्ती निकली है। इस संबंध में यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC Recruitment) ने नोटिफिकेशन भी जारी किया है। आवेदन प्रक्रिया जारी है। इच्छुक उम्मीदवार 21 मई 2024 तक ऑनलाइन www.igiaviationdelhi.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ने की सलाह दी जाती है।

योग्यता और आयु सीमा

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त स्कूल, कॉलेज या संस्थान से 10+2 यानि 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए। रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए ऐवीऐशन या एयरलाइन सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं पड़ेगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की निर्धारित आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकम 30 वर्ष है।

चयन प्रक्रिया और वेतन

कस्टमर सर्विस एजेंट के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इस साल की तीसरी तिमाही में परीक्षा आयोजित हो सकती है। एग्जाम में सामान्य जागरूकता, ऐवीऐशन नॉलेज, इंग्लिश औरयोग्यता तर्क (Aptitude Reasoning) के प्रश्न पूछे जाएंगे। परीक्षा के पैटर्न से संबंधित जानकारी के नोटिफिकेशन देखने की सलाह दी जाती है। नियुक्ति के बाद 25,000 रुपए से 35,000 रुपए वेतन प्रतिमाह मिलेगा।

CUET UG 2024: सीयूईटी यूजी का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड, 15 मई से परीक्षा शुरू, जानें डिटेल
ऐसे करें इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.igiaviationdelhi.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए 350 रुपए शुल्क का भुगतान करना होगा, जो बाद में रिफन्ड नहीं किया जाएगा। कोई भी गलत जानकारी भरने पर फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है। इसलिए एप्लीकेशन जमा करने से सारी जानकारी सही से देख लें। विशेषकर फोटो, फोन नंबर और ईमेल।

आवेदन अथवा इस भर्ती हेतु अधिक जानकारी हेतु अधिकारिक वेबसाइट https://www.igiaviationdelhi.com पर विजित करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button