देश-विदेशसमाचार

हल्द्वानी :- मामी और उसके तीन बेटों पर चाकू से हमला

हल्द्वानी :- मामी और उसके तीन बेटों पर चाकू से हमला

Hills Headline!!

हल्द्वानी, नैनीताल!!

हल्द्वानी में चाकू बाजी का मामला सामने आया है बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सरफिरे युवक ने अपनी मामी सहित उसके तीन बेटों के ऊपर चाकू से हमला बोलकर लहूलुहान कर दिया है. हमले में उसकी मामी की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि उसके तीनों बेटे घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि दुकान के कारोबार को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिसके बाद युवक ने हमला किया है।
फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर मोहम्मदी चौक निवासी 54 वर्षीय महिला अमिर जहां को उसके रिश्ते के भांजे ने अचानक उसके ऊपर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया इस दौरान आरोपी युवक अपने मामी को साइन और पेट में कई चाकू मार दी चाकू मारता देख उसके बेटों ने बचाने की कोशिश की तू आरोपी ने उनके ऊपर भी हमला बोल दिया जहां वह घायल हो. भीड़ को देखा युवक वहां से फरार हो गया इस दौरान परिवार वाले सभी गालों को बेस अस्पताल लेकर गए जहां सभी का इलाज चल रहा है जहां अमिर जहां की हालत गंभीर बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि हमला करने वाला आरोपी का नाम सखावत है और दोनों का घर आमने-सामने है पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था. एक दिन पहले आरोपी युवक सखावत ने जान से मारने की धमकी दी थी जहां वह मंगलवार को घर में से चाकू निकाल घर के बाहर बैठी मामी के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया. परिवार वालों का आरोप है कि इसको लेकर पहले भी पुलिस में शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिसका नतीजा है कि आज आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया । बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज कहना है कि फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आते ही मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button