उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर :- 2 मासूम बच्चों के हत्यारे आदमखोर तेंदुए को देखते ही गोली मारने के आदेश

2 मासूम बच्चों के हत्यारे आदमखोर तेंदुए को देखते ही गोली मारने के आदेश

Hills Headline||

उत्तराखंड वन विभाग ने दो बच्चों को अपना शिकार बनाने वाले आदमखोर तेंदुए को मारने के आदेश दिए हैं. प्रदेश के मुख्य वन्यजीव वार्डन डॉ. समीर सिन्हा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि तेंदुए से इंसानों खासकर बच्चों के लिए खतरे को देखते हुए उसे मारने के आदेश दिए जाते हैं.
आदेश में कहा गया है कि तेंदुए को मारने का आदेश केवल चिह्नित तेंदुए के लिए ही है और यह एक महीने के लिए प्रभावी रहेगा. उन्होंने कहा कि ड्रोन और कैमरों की मदद से आदमखोर तेंदुए की खोज की जा रही है.
बता दें कि पौड़ी जिले के खिर्सू के ग्वाड़ गांव में शनिवार की शाम घर में खेल रहे 11 साल के एक बच्चे पर तेंदुए ने हमला कर दिया था. इस हमले में बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया और कुछ समय बाद उसकी मृत्यु हो गई. इसके अलावा रविवार की रात एक अन्य घटना में चार साल के एक बच्चे को तेंदुआ घर के आंगन से उठा ले गया. यह घटना ग्लास हाउस रोड की है. आसपास के लोगों के जैसे ही इस घटना के बारे पता चला तो उन्होंने तेंदुए का पीछा करते हुए काफी शोरगुल भी किया, लेकिन तेंदुए ने बच्चे को नहीं छोड़ा और बच्चे की मौत हो गई. लगातार हुई इन घटनाओं से इलाके में दहशत फैली हुई है.

खबर को शेयर करें!

अपनी खबर या विज्ञापन हमें हमारे व्हाट्सएप नम्बर 7500773780 पर भेजें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button