उत्तराखंडसमाचार

रंग बिरंगी चाहा, लमगड़ा पौधार में हुई शूटिंग जल्द ही इन चैनल में आपको देखने को मिलेगा !

Hills Headline||

हल्द्वानी

√ बहुत जल्द आप सभी के सामने गीत- रंग बिरंगी चाहा, चांदनी इंटरप्राइजेज यूट्यूब चैनल से आएगा। जिसे रिकॉर्ड किया गया है नितेश बिष्ट द्वारा (सानिध्य प्रोडक्शन हल्द्वानी) और संगीत भी नितेश बिष्ट द्वारा दिया गया है। आवाज टीम घुगुती जागर की राजेंद्र ढैला और राजेंद्र प्रसाद की है। इस गीत को प्रोड्यूस किया है चांदनी इंटरप्राइजेज यूट्यूब चैनल के मालिक श्री नवीन टोलिया द्वारा।
अभिनय में हैं भुवन किरौला, टीम घुगुती जागर और साथी।
इस गीत की शूटिंग पहाड़ की खूबसूरत वादियों में हिमालय दर्शन के साथ लमगड़ा (अल्मोड़ा) में हुई है। गीत बहुत ही सुन्दर और पहाड़ के लोक से जुड़ा हुआ है क्योंकि चाय हम पहाड़ियों के लिए एक सर्वाधिक पेय पदार्थ है। इस गीत में अलग-अलग प्रकार की चाय का वर्णन है साथ में चाय की दुकान पर मिलने वाले चना, छोले, पकौड़ी, आलु के गुटके का भी वर्णन किया गया है। इस खूबसूरत गीत को लिखा गया है हमारे कुमाउनी कवि मूल रूप से लमगड़ा निवासी राजेंद्र ढैला और श्री हेमंत बिष्ट दाज्यू ने।
नरू भाई की दुकान लमगड़ा मेन बजार में इस गीत के वीडियो में स्थानीय लोग भी शामिल हैं। भुवन किरौला के हास्य अभिनय से गीत में चार चांद लगे हुए हैं। निर्देशन और कैमरा मोहित बिष्ट और नितेश बिष्ट सहयोग गिरीश शर्मा।
शूटिंग के दौरान ही टीम घुगुती जागर ने एक और गीत गाया- लमगड़ा पौधार। जिसे इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल Ghuguti Jagar Team व Team Ghuguti Jagar फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है, इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अपने पहाड़ के गीत संगीत को देखने सुनने के लिए जुड़िए टीम घुगुती जागर के यूट्यूब चैनल व फेसबुक पेज से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button