अपराधसमाचार

फाइनेंस कंपनी में कार्यरत युवती की आत्महत्या, लिखा मैं अपनी आदतों से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं।

हल्द्वानी


हल्द्वानी शहर के भोटियापड़ाव क्षेत्र में किराए पर रहने वाली फाइनेंस कर्मी ने खुदकुशी कर ली है। उसका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है, मेरे मम्मी-पापा अच्छे हैं, मैं अपनी आदतों से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं।
बताया जा रहा है कि मूलरूप से बरेली के अवध धाम कालोनी निवासी 26 वर्षीय लवली गंगवार पुत्री धीरेंद्र गंगवार इंडिया बुल्स फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की देर रात लवली अपने कमरे में थी। उसने कमरा अंदर ने बंद कर खुद को दरवाजा लाक कर लिया था।
जानकारी के अनुसार इस बीच मकान मालिक ने उसे आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। शक होने पर मकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी। भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल टीम के साथ पहुंचे। दरवाजा तोड़कर देखा तो शव फंदे से लटका था। कमरे की तलाशी लेने पर सुसाइड नोट मिला।
पुलिस की सूचना पर बरेली से मृतका के स्वजन हल्द्वानी पहुंचे। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद शव लेकर स्वजन बरेली को निकल गए थे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतका ने दो महीने पहले ही कमरा लिया था। इससे पहले वह पीजी में रहती थी।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button