उत्तराखंडसमाचार

दुःखद : यहां 4 साल के मासूम को गुलदार ने मार डाला,दहशत में क्षेत्र के लोग!

Hills Headline News

विकासनगर।

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का हमलों की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रहे हैं अब फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि सहसपुर के महमूद नगर में चार साल के बच्चे को गुलदार द्वारा उठाने का मामला, रात भर की गई तलाश सुबह सुबह मिला शव। बताते चलें शनिवार शाम को सहसपुर के महमूद नगर में एक चार साल के बच्चे को गुलदार घर के आँगन से उठा ले गया था जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद मौके पर सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर डीएफओ कालसी एसडीओ कालसी रेंजर टिमली तहसीलदार विकासनगर मौके पर पहुँचे जहाँ पीड़ित परिवार से बातचीत की गई और बच्चे की तलाश के लिये रणनीति बनाई गई साथ ही ग्रामीणों को अलर्ट भी किया गया।

वहीं टिमली रेंजर मुकेश कुमार व एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने गुलदार द्वारा उठाए गए चार वर्षीय बच्चे की बरामदगी के लिऐ देर रात तक वृहद स्तर पर अभियान चलाया जो कि वन विभाग और पुलिस का संयुक्त अभियान था इस दौरान ग्रामीण भी इस टीम के साथ रातभर मौजूद रहे। बच्चे की तलाश के लिये डोग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुँची लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया लेकिन कुछ जगहों पर पुलिस को खून के निशान पड़े मिले हैं।

वहीं वन विभाग ने गुलदार को नरभक्षी घोषित कर दिया है। गुलदार के शिकार बच्चे का नाम एहसान बताया जा रहा है घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। घटना से ग्रामीणों में खासा आक्रोश भी देखने को मिल रहा है लंबे समय से इस आबादी वाले क्षेत्र में गुलदार की सक्रियता बनी हुई थी लेकिन वन विभाग द्वारा लापरवाही बरती गई। वही 6 मई 2023 को कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम शंकरपुर महमूद नगर में बघेरा द्वारा एहसान पुत्र जोशीम निवासी मेहमूदनगर शंकरपुर सहसपुर देहरादून उम्र 4 वर्ष को घर के आंगन से उठा लिया गया है जिस सूचना पर तत्काल थाने की फोर्स मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से सर्च अभियान चलाया गया जिस के क्रम में आज दिनांक 07-05-2023 को एहसान उपरोक्त का शव अरविंद चौहान के आम के बाग महमूदनगर से प्रातः 7 बजे बरामद किया गया। पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button