उत्तराखंडसमाचार

लमगड़ा !!  राजकीय चिकित्सालय  लमगड़ा में 8 अक्टूबर को लगेगा मुफ्त नेत्र शिविर, दवाईयां व नजर का चश्मा भी मिलेगा मुफ्त !

Hills Headline

भुवन चन्द्र जोशी !!

लमगड़ा(अल्मोड़ा)

पैलाग फाउंडेशन हीराडुंगरी  अल्मोड़ा के तत्वावधान व आई क्यू स्पेशियलिटी आंखों का  अस्पताल करबला अल्मोड़ा के  सहयोग से एक निःशुल्क आँखों के देखभाल व उपचार हेतु आई कैम्प 08.10.2023, रविवार को राजकीय चिकित्सालय लमगड़ा में प्रातः 9 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा है!
आई क्यू आंखों का अस्पताल अल्मोड़ा के प्रभारी पूर्व स्वास्थ निर्देशक डॉ जे सी दुर्गापाल द्वारा अवगत कराया गया कि
इस निःशुल्क आई कैम्प में प्रतिभाग करने वाले मरीजों के आंखों की निःशुल्क जाँच अनुभवी डॉक्टरों के द्वारा की जाएगी तथा आयुष्मान स्वास्थ कार्ड धारक सफेद मोतियाबिंद के मरीजों का ऑपरेशन नियत तिथि को  आई क्यू सुपर स्पेशलिटी आंखों के अस्पताल करबला में आधुनिक विधि द्वारा निशुल्क किया जायेगा !
पैलाग फाउंडेशन की निदेशक कृतिका द्वारा अवगत कराया गया है कि प्रतिभाग करने वाले जरूरतमंद मरीजों को पैलाग तरफ से नज़र के चश्में व दवाओं का भी निशुल्क वितरण किया जाएगा उनके द्वारा लमगड़ा व आसपास के क्षेत्र के लोगों से इस निशुल्क आई कैंप का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आव्हान किया गया है !

किसी भी अन्य जानकारी हेतु
94120 44301 व 9690680350 पर संपर्क करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button