Hills Headline

स्वतंत्रता दिवस पर एयरटेल ने अपने ग्राहकों को दी खुशखबरी, अब खत्म नही हुआ आपका डाटा, JIO, BSNL के पसीने छूटे!!

HILLS HEADLINE||

Bharti Airtel

टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने हेतु एक से बढ़कर एक ऑफर लाते रहती हैं इस क्रम में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए नया डेटा पैक लॉन्च किया है, जिससे प्रीपेड प्लान का पोर्टफोलियो बढ़ गया है. नए पैक की कीमत 99 रुपये है और यह एडीशनल डेटा बेनिफिट्स के साथ आता है. यह डेटा पैक अब कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड है और प्रीपेड यूजर्स के लिए अवेलेबल है. नया डेटा पैक ARPU (एवरेज रेवेन्यू पर यूजर) बढ़ाने के उद्देश्य से आया है. आइए जानते हैं Airtel Rs 99 data pack के बारे में…

Airtel Rs 99 data pack

एयरटेल ने एक नया 99 रुपये वाला डेटा पैक लॉन्च किया है, जिसमें केवल डेटा लाभ शामिल है. इस प्लान में आपको 1 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा प्राप्त होता है, लेकिन फेयर यूसेज पॉलिसी (FPU) के तहत इसकी 30GB तक सीमा लगाई गई है. इसके साथ ही, पोस्ट फेयर यूसेज पॉलिसी के तहत, असीमित डेटा के साथ आपकी स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है.
ध्यान दें कि इस डेटा पैक का उपयोग करने के लिए, यूजर्स को एक एक्टिव बेस प्लान की आवश्यकता होगी, क्योंकि यह पैक 1 दिन की वैधता के बावजूद स्टैंडअलोन विकल्प के रूप में उपलब्ध नहीं है.

एयरटेल अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान कर रहा है. यह सुविधा उन सभी क्षेत्रों में लागू होती है जहाँ 5G सेवाएँ उपलब्ध हैं. लेकिन इसके लिए 5जी डिवाइस होना जरूरी है. इस अनलिमिटेड 5G डेटा में अब 99 रुपये के डेटा पैक की तरह कोई सीमा नहीं होती है.

Airtel Other data packs
99 रुपये वाले डेटा पैक के अलावा एयरटेल के पास एक 98 रुपये का पैक भी उपलब्ध है, जिसमें 5G डेटा और एयरटेल विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन शामिल है. इसके बाद, 181 रुपये का प्लान है जिसमें 30 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा प्राप्त किया जा सकता है. एयरटेल के पास कुछ अधिक किफायती प्लान भी उपलब्ध हैं, जैसे कि 19 रुपये का प्लान जो 1 दिन के लिए 1GB डेटा के साथ आता है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button