रोजगार

नौकरी!युवाओं के लिये खुशखबरी, इस विभाग में निकले 7547 पदों पर भर्ती,ऐसे करें आवेदन!!

Hills Headline||

नौकरी की तलाश कर रहे या फिर बेरोजगार युवाओं के लिये खुशखबरी दरसअल दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हेतु 7547 पदों पर भर्ती होगी
बता दें कि यह भर्ती ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे जाएंगे दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है दिल्ली पुलिस के 7547 पदों के लिए भर्ती आयोजित करई जाएगीदि ल्ली पुलिस कांस्टेबल सेल के लिए परीक्षा का आयोजन इस बार दिल्ली पुलिस की तरफ से एक किया जाएगा दिल्ली पुलिस कांस्टेबल मेल और फीमेल दोनों के लिए आयोजित करवाई जाएगी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल में मेल के लिए 4310 पद रखेंगे है वही फीमेल के लिए 2123 पद रखे गए हैं दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 सितंबर से 30 सितंबर 2023 तक कर सकते हैं।
बता दें कि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के आवेदन आधिकारिक वेबसाइट https://ssc.nic.in से कर सकते हैं। अभ्यार्थी आवेदन करने से संबंधी जानकारी जैसे आवेदक की शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क जैसी सामान्य जानकारी को जरूर पढ़े। यह सभी जानकारी आपको इस विज्ञापन में उपलब्ध कराई जायेगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button