उत्तराखंडसमाचार

ब्रेकिंग!! यहाँ भारी बारिश के चलते गिरा बड़ा बोल्डर, दुकान हुई क्षतिग्रस्त !

HILLS HEADLINE||

देहरादून!! उत्तराखंड में बारिश का दौर लगातार जारी है। इस बारिश के चलते प्रदेश में हादसे भी हो रहे हैं। बुधवार को रुक-रुक कर हुई बारिश के कारण sahastradhara bus stand के निकट दुकान के ऊपर बड़ा बोल्डर गिर गया। घटना रात को हुई इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई। यदि शाम के समय गिरता तो बड़ा नुकसान हो सकता था। हालांकि ये पत्थर गिरने से दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस स्टैंड के आसपास रहने वाले सभी परिवारों को एहतियातन दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है। लगातार हो रही बारिश से भूस्खलन भी बढ़ गया है। हाईवे पर लगातार हो रही लैंडस्लाइड की वजह से लोगों को अलर्ट रहने की अपील की गई है।
राजपुर बस स्टेशन के एसओ जितेंद्र चौहान ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है। Sahastradhara bus stand के पास मनोज गुप्ता की दुकान के ऊपर पहाड़ी से एक बड़ा बोल्डर गिर गया, जोकि मनोज गुप्ता की छत पर गिरा। दुकान को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त करते हुए पत्थर सड़क पर गिर गया। सूचना पर चौकी आईटी पार्क से चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो मौके पर उक्त स्थान पर कोई जनहानि नहीं हुई है।
मनोज गुप्ता की दुकान का नुकसान हुआ है। दुकान पत्थर गिरने की वजह से पूरी तरह से खत्म हो गई है। Sahastradhara पर निवासरत सभी लोगों को वहां से अन्य स्थान पर शिफ्ट किया गया है तथा सभी लोगों को बरसात के मद्देनजर सतर्क रहने के लिए सूचित किया गया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button