उत्तराखंडसमाचार

पेयजल समस्या के निराकरण हेतु जिला अधिकारी से मिले ग्राम प्रधान कमल पडलिया

HILLS HEADLINE

हल्द्वानी

ग्राम पंचायत जयपुर पाडली के ग्राम प्रधान कमल पडलिया ने ग्राम सभा में पानी की समस्या के निराकरण हेतु जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया . दिए गए ज्ञापन के अनुसार उन्होंने कहा कि उनकी ग्रामसभा में विगत कई वर्षों से पानी की समस्या बनी हुई है जिसमें जल जीवन मिशन के तहत पेयजल लाईन का शिलान्यास पूर्व में ही कर दिया गया है . जिसमें संबंधित ठेकेदार के द्वारा कार्य में बहुत बिलम्ब किया जा रहा है इस कार्यवाही को लेकर पूर्व में भी विभाग को अवगत कराया गया है पेयजल लाईन की गुणवत्ता पर कार्यवाही होना अति आवश्यक है जिससे जल जीवन मिशन के तहत होने पेयजल लाइनों का कार्य तेज गति से प्रारम्भ होकर ग्रामवासियों को पेयजल जैसी मूलभूत समस्याओं से छुटकारा मिल सके !
वहीं जानता दरबार में जिलाधिकारी ने इस समस्या को प्राथमिकता से लिया इस उन्होंने तत्काल अधिशाषी अभियंता से बात की व उचित कार्यवाही के लिये निर्देशित किया!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button