Hills Headline

मंडलायुक्त दीपक रावत ने पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर जी-20 सम्मेलन हेतु चल रही तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया।

रूद्रपुर 06 मार्च, 2023 (सू.वि.)- मंडलायुक्त दीपक रावत ने पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर जी-20 सम्मेलन हेतु चल रही तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने सम्मेलन के दौरान एयरपोर्ट पर संचालित की जाने वाली गतिविधियों, एयरपोर्ट पर आवागमन एवम निकासी, सौंदर्यकरण, पार्किंग सहित आधरभूत सुविधाओं आदि के बारे में विस्तार से जानकारी लेते हुए महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने सभी अधिकारियों को समयबद्धता से कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने एनएचएआई के अभियंताओं को रोड निर्माण, विभिन्न स्थानों पर पेंटिंग कराने के साथ ही निर्धारित क्षेत्र में ग्रीनबेल्ट विकसित करने के निर्देश दिए। उन्होंने विद्युत विभाग के अभियंताओं को टेढ़े पोल्स को बदलने तथा झूलते तारों को ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के किनारे सफाई कराने के निर्देश अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को दिए।
      मंडलायुक्त ने प्रशासनिक अमले के साथ पंतनगर से बाजपुर दौराहे तक बस में सफर कर, चल रही तैयारियों का भी जायजा लेने के साथ ही बस यात्रा का भी अनुभव लिया।
     निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने जनपद में चल रही तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने तैयार की गई कार्य योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
       इस दौरान मंडलायुक्त दीपक रावत व जिलाधिकारी युगल किशो पंत ने सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं व बधाई दी।
       इस दौरान जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, सीडीओ विशाल मिश्रा, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, उपाध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण हरीश चन्द्र कांडपाल, प्रशिक्षु आईएएस अनामिका, प्रबंध निदेशक मंडी आशीष भटगाई, पीडी एनएचएआई योगन्द्र शर्मा, मुख्य अभियंता पीडब्ल्यूडी एमपीएस रावत, उप जिलाधिकारी प्रत्यूष सिंह, कौस्तुभ मिश्रा, डीपीआरओ आरसी त्रिपाठी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button