अपराधउत्तराखंडसमाचार

50 लाख की रंगदारी में कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी का गुर्गा गिरफ्तार

हरिद्वार

हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में प्लाट के विवाद में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने कुख्यात सुनील राठी के एक गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से बुलेट प्रूफ स्कार्पियो, एक पिस्टल, 10 कारतूस और दो मैग्जीन भी बरामद हुई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने रविवार को पूरे मामले का पर्दाफाश किया।
गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविकांत मलिक ने पिछले दिनों सिडकुल थाने में एक मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि नवोदय नगर स्थित उनके प्लाट को लेकर दूसरा पक्ष विवाद करता आ रहा है।
आरोप था कि सुनील राठी के इशारे पर कई बार तोड़फोड़ कर सामान चोरी किया गया। रविकांत मलिक का कहना था कि रोशनाबाद जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी ने फोन पर उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रकम न देने पर हत्या की धमकी दी गई थी।
पुलिस व एसओजी सहित अलग-अलग टीमें गठित की गई


एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस व एसओजी सहित अलग-अलग टीमें गठित की गई थी। छानबीन के बाद आरोपित सुशील गुर्जर निवासी मिरगपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश को पुलिस ने सिडकुल क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।


एसएसपी ने बताया कि सुशील गुर्जर लंबे समय से सुनील राठी के लिए काम करता है। राठी की पत्नी दीपाली ने उसे प्लाट के विवाद के बारे में बताया। इसके बाद सुशील ने रविकांत के बड़े भाई अमरकांत से मिलकर फोन पर राठी की पत्नी दीपाली से बात की।

दीपाली ने अपने पति सुनील राठी को कांफ्रेंस काल में लिया। तब सुनील राठी ने अमरकांत को धमकी देते हुए कहा कि प्लाट की एवज में एक करोड़ रुपये ले लो या ढाई करोड़ दे दो।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button