अपराधउत्तराखंडराजनितिसमाचार

माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, ऐसा क्या बोला सीएम योगी ने थर – थर काँप उठे माफिया व विपक्ष !

यूपी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं गुंडे माफियाओं के लिये हमेशा कड़ा रुख अपनाते हैं व साथ हमेशा विपक्ष को बड़े ही बेबाकी से जवाब देते हैं . अभी यूपी से बड़ी खबर ये है कि बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हुई हत्या का मु्द्दा यूपी विधानसभा में उठा।

न्यूज सूत्रों के अनुसार अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार काम करती रहेगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी ने अतीक अहमद को टिकट देकर सांसद बनाया था? उन्होंने कहा कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का पोषित माफिया और सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने ऐसे सांपों को पाला। सपा से वह सांसद और विधायक बना। समाजवादी पार्टी की चोरी भी और सीनजोरी भी.. की नीति नहीं चलेगी। सीएम योगी ने कहा कि जिन पेशेवर माफियाओं के सामने सरकारें नतमस्तक होती थी उनके खिलाफ सरकार ने जो कार्रवाई की है वो एक नजीर बनी है।


सीएम योगी ने विधानसभा में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता सुनाई-
‘चोरों के हैं जो हितू, ठगों के बल हैं,
जिनके प्रताप से पलते पाप सकल हैं,
सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़के हैं गलती कर देते हैं। साथ ही सीएम योगी स्टेट गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र किया और कहा कि समाजवादी पार्टी महिला का कितना सम्मान करती है इससे पता चलता है। साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि शर्म उन्हें करनी चाहिए जिन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया।
अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विरासत में सत्ता तो मिल सकती है लेकिन बुद्धि नहीं मिल सकती है। नेता विरोधी दल गुस्सा कम कर दें तो परिवार को एकजुट कर पाएंगे।

Read More : उत्तराखंड सरकार,सेरोगेसी बोर्ड टीम का हुआ गठन।राज्य सरकार बोर्ड में डा. रेनू शरण प्रख्यात महिला कल्याण संगठन से नाम चयनित ।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button