Hills Headline

भाजपा स्याही देवी मण्डल कार्य समिति बैठक , मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित लटवाल रहे !

अल्मोड़ा

भाजपा मण्डलों के गठन के पश्चात विभिन्न मंडलो के कार्य समिति बैठक का आयोजन हो रहा है इसी क्रम में दौलाघट (अल्मोड़ा) में भाजपा मंडल स्याही देवी की मंडल कार्यसमिति की बैठक का आयोजन मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र चिलवाल की अध्यक्षता में किया गया। l कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री ललित तिवारी एवं देवेंद्र सिंह मेहरा द्वारा किया गया।
बैठक में सर्व प्रथम मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं अल्मोड़ा जिला सहकारी बैंक के सम्मानित अध्यक्ष ललित लटवाल, मंडल के प्रभारी प्रकाश भट्ट, जिला सोशल मीडिया संयोजक कृपाल सिंह बिष्ट का मंडल महिला मोर्चा की बहनों द्वारा तिलक लगाकर स्वागत और अभिनंदन किया। दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई । मुख्य वक्ता के रूप में ललित लटवाल व मंडल प्रभारी प्रकाश भट्ट ने मंडल के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन के साथ साथ समिति में आए सभी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए कमर कसने को कहा। ज़िला संयोजक कृपाल सिंह बिष्ट द्वारा मंडल के पदाधिकारीयों एवं कारकर्ताओं को सोशल मिडिया एवं डाटा प्रबंधन के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा की सोशल मीडिया एक ऐसा पटल है जिसमें सरकार द्वारा जनता के हित में किए गए कार्यों को सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी सूचना जन–जन तक पहुंचाना बेहद आसान हुआ है और कोरोना काल में सोशल मीडिया ही एक ऐसा साधन बनकर सामने आया जिसके द्वारा पूरे भारतवर्ष के साथ–साथ विश्वभर में सोशल मीडिया के माध्यम से ही कोरोना जैसी भयंकर बीमारी को लेकर जनता को जागरुक किया सका और वह सफल भी हुआ। इस अवसर पर कार्यसिमिति में मंडल कार्यकारणी के पदाधिकारियों के साथ–साथ मंडल के सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित रहे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button