Hills Headline

विद्यार्थियों ने बड़ी संख्या में सीएम धामी से भेंट की ,नकल विरोधी कानून बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया।

खटीमा 18 फरवरी 2023– शनिवार को विद्यार्थियों ने बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट की।विद्यार्थियों ने नकल विरोधी कानून बनाए जाने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि नकल विरोधी कानून आने से परीक्षाएं पारदर्शिता व निष्पक्षता से नकलविहीन सम्पन्न होंगी और क्षमतावान, प्रतिभावान एवम योग्यतम व्यक्ति चयनित होंगे, जिससे शासकीय कार्यों का निर्वहन समयबद्धता, पारदर्शिता तथा सरलता से होगा। जिससे जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को आसानी व शीघ्रता से प्राप्त होगा।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न महाविद्यालयों आई हुई छात्राओं से मुलाकात की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य को बनाने तथा राज्य के विकास में मातृशक्ति, नारी शक्ति का बहुत बड़ा योगदान है।मातृ शक्ति की सुरक्षा और सशक्तिकरण हेतु बहुत सारी योजनाएं लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहन–बेटियों एवं महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए गौरा शक्ति एप लॉन्च किया है। उन्होंने महिलाओं एवम बालिकाओं से अनुरोध किया कि सभी गौरा शक्ति एप पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं, एप पर रजिस्ट्रेशन होते ही संबंधित थाने के ऑटोमैटिक सर्विलांस पर आ जाएंगे और सुरक्षा की जिम्मेदारी संबंधित थाने की होगी। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि सभी महिलाएं इस एप को अवश्य डाउनलोड करके उपयोग करें। उन्होंने कहा कि गोरा शक्ति एप मातृशक्ति के लिए पूरी तरह सुरक्षित है।
इस दौरान जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, उप जिलाधिकारी रविंद्र बिष्ट, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, रमेश जोशी रामू, संतोष अग्रवाल सहित क्षेत्रीय जनता उपस्थित थी

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button