उत्तराखंडसमाचार

उत्तराखंड :क्षेत्र में गुलदार की दहशत बरकार , प्राथमिक विद्यालयों में 03 दिन का अवकाश घोषित, अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं भी स्थगित!

उत्तराखंड :क्षेत्र में गुलदार की दहशत बरकार , प्राथमिक विद्यालयों में 03 दिन का अवकाश घोषित, अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं भी स्थगित!

Hills Headline!!

टिहरी, उत्तराखंड!!

▪️ टिहरी में हिंदाव क्षेत्र के विद्यालयों में छुट्टी घोषित, अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं भी स्थगित


उत्तराखंड में टिहरी जिले के भिलगना ब्लॉक के पट्टी ग्यारह गांव हिंदाव क्षेत्र में गुलदार की दहशत बरकार है। जिसे देखते हुए शिक्षा विभाग ने प्राथमिक विद्यालयों में तीन दिन का अवकाश घोषित कर दिया है। साथ ही विद्यालयों में होने वाली अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है।
बता दें कि गुलदार ने हिंदाव पट्टी में कोट के महर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह कैंतुरा की बेटी साक्षी (13) को अपना निवाला बना लिया था। घटनास्थल से करीब 50-60 मीटर आगे झाडिय़ों में उसका क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। इसके बाद से ही क्षेत्र में दहशत बनी हुई है। वहीं गुलदार विगत तीन माह में तीन मासूम बच्चों को अपना शिकार बना चुका है।
उप शिक्षा अधिकारी सुमेर सिंह केंतुरा ने बताया की गुलदार प्रभावित प्रथमिक विद्यालय महर गांव, प्राथमिक विद्यालय भोड़गांव, प्रथमिक विद्यालय पूर्वांल गांव, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अंथवाल गांव के स्कूलों में सोमवार से बुधवार तक तीन दिनों का अवकाश घोषित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इन विद्यालयों में होने वाली अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं को स्थगित किया गया है। स्कूल खुलने के बाद परीक्षाएं कराई जाएंगी।

शूटर तैनात

रेंजर आशीष नौटियाल ने बताया कि गांव में किशोरी की मौत के बाद वहां मचान बनाकर शूटर तैनात किया गया है। गुलदार के शव के पास लौटने का इंतजार किया जा रहा है


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button