Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

बडी खबर:- अचानक मां से मिलने ऋषिकेश AIIMS पहुंचे सीएम योगी, रुद्रप्रयाग हादसे में हुए घायलों का भी जाना हालचाल

बडी खबर:- अचानक मां से मिलने ऋषिकेश AIIMS पहुंचे सीएम योगी, रुद्रप्रयाग हादसे में हुए घायलों का भी जाना हालचाल


Hills Headline!!

उत्तराखंड


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले अपनी मां से मिलकर उनका हाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा.

सीएम योगी आदित्यनाथ के आने का प्रोग्राम काफी गुप्त रखा गया था. अचानक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ऋषिकेश एम्स पहुंचे और यहां उन्होंने अपनी माता के स्वास्थ्य लाभ को लेकर डॉक्टर से भी बात की. बता दें कि 15 मई से योगी आदित्यनाथ की माँ एम्स में भर्ती हैं, उनके साथ उनकी बड़ी बहन भी एम्स में मौजूद हैं. एम्स के डॉक्टर का एक-एक दल लगातार सावित्री देवी के स्वास्थ्य का परीक्षण कर रहा है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी कल विशेष रूप से एम्स के डॉक्टर से मुलाकात कर सीएम योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य को जानकारी ली थी. वहीं आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी एम्स पहुंचे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पैतृक गांव ऋषिकेश एम्स से 50 किलोमीटर दूर है. योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी का इलाज एम्स में काफी लंबे समय से चल रहा है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button