Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

Haldwani News :- बहु चर्चित धनंजय गिरी गिरफ्तार,लंबे समय से फरार चल रहा था!!

Haldwani News :- बहु चर्चित धनंजय गिरी गिरफ्तार,लंबे समय से फरार चल रहा था!!



Hills Headline!!



हल्द्वानी के चर्चित ठेकेदार और पुलिस की नजर से लंबे समय से फरार चल रहे वारंटी धनंजय गिरी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है फिलहाल पुलिस धनंजय से जरूरी पूछताछ कर रही है उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से संभावना है कि उसको जेल भेज दिया जाएगा। धनंजय ने कई लोगों को चेक भी दे रखे थे जिसमें अधिकांश बाउंसिंग के मामले हैं।

SSP प्रहलाद नारायण द्वारा समस्त थाना प्रभारियो को वारंटों की शत प्रतिशत तमिल किये जाने तथा थाना क्षेत्र में अपराधियो व गुण्डा व्यक्तियो के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने हेतु सख्त दिशा निर्देश दिए गए है।
इसी क्रम में उमेश कुमार मलिक प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में आपराधिक व वारंटियो के विरुद्ध कार्यवाही के अंतर्गत हल्द्वानी पुलिस व एसओजी टीम द्वारा माननीय न्यायालय में 1- फौ0वाद सं0 4478/21 धारा 138 एनआई एक्ट, 2-फौ0वाद सं0 8539/19 व फौ0वाद सं0 8540/19 धारा 138 एनआईएक्ट में जारी वारण्ट के क्रम में लम्बे समय से फरार चल रहे अभियुक्त धनन्जय गिरी पुत्र जटाशंकर गिरी निवासी म0नं0 206 सुभाष नगर हल्द्वानी जिला नैनीताल उम्र 44वर्ष को गिरफ्तार किया गया एवं वारंटी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

खास मुलाकात प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल टीम घुघुति जागर के कैमरा मैन/एडिटर गिरीश शर्मा जी के साथ ,देखिए रिपोर्ट!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button