उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- पर्यटकों से भरी कार  अनियंत्रित होकर करीब 100मीटर गहरी खाई में जा गिरी,12 लोग गंभीर रूप से घायल !

बड़ी खबर:- पर्यटकों से भरी कार  अनियंत्रित होकर करीब 100मीटर गहरी खाई में जा गिरी,12 लोग गंभीर रूप से घायल !



Hills Headline!!


नैनीताल

ज्योलीकोट-नैनीताल-हलद्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में नैनीताल से हलद्वानी की ओर जा रही पर्यटकों से भरी कार महेंद्र एसयूवी (UP 42AU 4444) दो गांव से पहले अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार बच्चों, महिलाओं सहित 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग अयोध्या के निवासी हैं जिन्हें स्थानीय पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से खाई से निकालकर उपचार के लिए हलद्वानी भेज दिया गया।

मिडिया जानकारी के अनुसार कार में कुल 12 लोग सवार थे। जिनमें पांच बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं। घायलों में कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना डेढ़ बजे के तकरीबन की है, उक्त कार में सवार लोग नैनीताल से घूमकर वापस हल्द्वानी की ओर वापस जा रहे थे कि दो गांव से पहले अचानक कार अनियंत्रित होकर सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस कर्मियों, चौकी इंचार्ज अवनीश मौर्या ने स्थानीय लोगों और राहगीरों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।
विज्ञापन


घायलों के विवरण

राजेन्द्र जायसवाल
निधि जायसवाल,
विशाल जायसवाल,
कमला जायसवाल,
गीता जायसवाल,
रीता, आयुष, गुलाब, साधना, संस्कार, आराध्या और स्मृति सभी निवासी सुल्तानपुर अयोध्या के हैं।

खास मुलाकात प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल टीम घुघुति जागर के कैमरा मैन/एडिटर गिरीश शर्मा जी के साथ ,देखिए रिपोर्ट!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button