उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

वरिष्ठ समाजसेवी कमला परगाई ने विकसित भारत “सशक्त नारी , सशक्त भारत “के तहत समूहों की महिलाओं सहित कई लोगों को “अब के बार चार सौ के पार ” की दिलाई शपथ।

वरिष्ठ समाजसेवी कमला परगाई ने विकसित भारत “सशक्त नारी , सशक्त भारत “के तहत समूहों की महिलाओं सहित कई लोगों को “अब के बार चार सौ के पार ” की दिलाई शपथ।

Hills Headline!!

उत्तराखंड हल्द्वानी

वरिष्ठ समाजसेवी कमला परगाई के नेतृत्व में विकसित भारत “सशक्त नारी ,सशक्त भारत “के तहत समूहों की महिलाओं सहित कई लोगों को “अब के बार चार सौ के पार ” नारी शक्ति संगठन अध्यक्ष कमला परगाई ने दिलाई शपथ।
कमलुआगांजा स्थित आयोजित कार्यक्रम में कमला परगांई की अध्यक्षता में घर – घर मोदी, हर घर मोदीजी के नारों के साथ जागरूकता अभियान चलाया. इस दौरान सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के विषयों में विस्तृत जानकारी दी और
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लाभार्थियों को लेकर चर्चा की, कमला परगाई के नेतृत्व में समूह की सभी महिलाओं को शपथ दिलाई .अबकी बार चार सौ पार के साथ कमला परगाई ने कहा हमारा वोट बहुमूल्य है . मतदान अवश्य करें .अपने मत का उपयोग कर सरकार को मजबूत बनाने में अपनी पूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करें .आज हमारी मात्रशक्तियां हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहीं हैं तथा होली की बधाई देते हुए . जयश्रीराम के उद्घोष के साथ सभी महिलाओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की विकसित भारत जागरूकता अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया. इस अवसर पर नारी शक्ति संगठन अध्यक्ष कमला परगांई के साथ किरण बोरा, इन्दू डसीला,


सुनीता शर्मा,किरण बोरा,मंजू जोशी, आशा जोशी ,पूजा,आशा जोशी,इंदु डसीला,पूजा ,लीला ,समूहों से मां गिरिजा विहार, आत्मनिर्भर, मां शक्ति सहित शहर के तमाम गणमान्य लोगों की उपस्थिती रही।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button