उत्तराखंडसमाचार

माननीय प्रधानमंत्री जी का सपना है कि आने वाले समय में 2 करोड़ बहनों लखपति दीदी बनना है :- विकास शर्मा !

Hills Headline!!

रुद्रपुर, उधम सिंह नगर!

भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा महिला को जिस प्रकार से आत्मनिर्भर बनाने में प्रयास किया जा रहा है चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना हो चाहे उज्जवला गैस योजना हो चाहे लोकसभा विधानसभा में बहनों को 30% आरक्षण देने की बात हो लगातार बहनों के आत्मसम्मान को बढ़ाने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है श्री शर्मा ने कहा की दूसरी तरफ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने 33 परसेंट क्षैतिज आरक्षण नौकरियों में देखकर बहनों को सम्मान देने का काम किया है साथ ही समूह द्वारा बनाया गया प्रोडक्ट को जिस प्रकार से अंतरराष्ट्रीय बाजार में बेचने के लिए सहयोग करने का काम धामी सरकार ने किया है लगातार हमारे दोनों सरकारी महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगी है और माननीय प्रधानमंत्री जी का सपना है कि आने वाले समय में 2 करोड़ बहनों लखपति दीदी बनना है। अभी ड्रोन दीदी का भी अभियान जारी है नारी जाति को भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सम्मान दिया है इसी कड़ी में कल सुबह 11:00 बजे रुद्रपुर के गांधी पार्क में माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी जिले की समस्त बहनों को नमन और वंदन करने के लिए आ रहे हैं।
विकास शर्मा ने कहा की कल सुबह 11 बजे गल्ला मंडी से में बाजार होते हुए गांधी पार्क तक उनका भव्य रोड शो रहेगा जिसमें जगह-जगह तराई में रहने वाले सभी समाजों द्वारा अपनी संस्कृति के माध्यम से उनका स्वागत किया जाएगा और व्यापारियों द्वारा भी भव्य स्वागत होगा उसके बाद गांधी पार्क में नारी वंदन कार्यक्रम में वह बहनों को संबोधित करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा की कार्यक्रम बहनों का ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा और इसमें लगभग 40000 बहने प्रतिभा करेगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगभग 800 बसें लगाई गई है सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button