उत्तराखंडसमाचार

देश में दो से अधिक बच्चे होने पर 10 वर्ष का कठोर कारावास और वोट देने का अधिकार छीनने का कानून बनाया जाए :- डॉ. प्रवीण तोगड़िया

Hills Headline!!


हरिद्वार !!

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने जनसंख्या नियंत्रण पर बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि देश में दो से अधिक बच्चे होने पर 10 वर्ष का कठोर कारावास और वोट देने का अधिकार छीनने का कानून बनाया जाए। साथ ही समस्त सरकारी सुविधाएं रोकी जाएं। ताकि, देश में बढ़ रही जनसंख्या को नियंत्रण किया जा सके।
भूपतवाला के आश्रम में चल रही संगठन की तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और दो दिवसीय कार्यकर्ता महासम्मेलन के समापन समारोह में डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने जनसंख्या के असंतुलन से आने वाले खतरे और दुष्परिणामों को रोकने के लिए कड़ा जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की।


उन्होंने कहा कि मथुरा की संपूर्ण जन्मभूमि का स्थान, काशी में नंदी महाराज और विश्वनाथ के बीच की दीवार हटाकर भव्य मंदिर निर्माण के लिए माता शृंगार गौरी की पूजा को हिन्दू समाज को तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है। इसके दर्शन करने के लिए वह भी कार्यकर्ताओं के साथ पांच जनवरी को अयोध्या जाएंगे। संगठन की ओर से देश-विदेश के हर जाति, भाषा, राज्य, पंथ, वर्ग के हर हिंदू के लिए काम किया जाएगा। छुआछूत मुक्त भारत, समरस-जातिभेद मुक्त समाज का निर्माण किया जाएगा। भारत को फिर से विश्व गुरु बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button