रोजगार

Job Update:- IDBI बैंक में मैनेजर बनने का मौका, 2100 पदों पर वैकेंसी, आज ही करें आवदेन !

IDBI Job Update-2023 ||

बैंक में जॉब चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है आईडीबीआई बैंक ने जूनियर असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ओ और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती निकाली है. आईडीबीआई बैंक की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार बैंक में जूनियर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर 2100 वैकेंसी है.

इसमें 800 वैकेंसी जूनियर असिस्टेंट मैनेजर और 1300 वैकेंसी एग्जीक्यूटिव (सेल्स एवं ऑपरेशन) पद पर है. आईडीबीआई बैंक में निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म 22 नवंबर से 6 दिसंबर तक भरे जाएंगे.

भर्ती अधिसूचना के अनुसार जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए परीक्षा 31 दिसंबर और एग्जीक्यूटिव सेल्स एंड ऑपरेशन्स पद के लिए 30 दिसंबर को होगी. कहा गया है कि यदि परीक्षा की तिथि में कोई बदलाव होता है तो इसकी जानकारी आईडीबीआई की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी करके दी जाएगी.

IDBI Job Update-2023 ||

आईडबीआई में भर्ती के लिए योग्यता

जूनियर असिस्टेंट मैनेजर : कम से कम 60 फीसदी मार्क्स के साथ बैचलर डिग्री. SC/ST/PwBD को कम से कम 55 फीसदी मार्क्स से पास होना चाहिए.

एग्जीक्यूटिव-सेल्स एंड ऑपरेशन्स : किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएट होना चाहिए.

उम्र सीमा और वर्क एक्सपीरियंस

कम से कम 20 साल और अधिकतम 25 साल का वर्क एक्सपीरियंस भी होना चाहिए. कैंडिडेट्स का जन्म 2 नवंबर 1998 से पहले और 1 नवंबर 2003 के बाद नहीं हुआ होना चाहिए.

सैलरी

जूनियर असिस्टेट मैनेजर : सीटीसी 6.14 लाख से 6.50 लाख (क्लास ए सिटी) के बीच होगी.

एग्जीक्यूटिव-सेल्स एंड ऑपरेशन्स : .29,000/- रुपये प्रति माह पहले साल. दूसरे साल 31,000/- रुपये प्रति माह

सेलेक्शन प्रोसेस

जूनियर असिस्टेंट मैनेजर और एग्जीक्यूटिव : ऑनलाइन टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन, पर्सनल इंटरव्यू और प्री रिक्रूटमेंट मेडिकल टेस्ट.

IDBI Job Update-2023 ||

IDBI JAM के लिए करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाएं.
वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद IDBI Bank Junior Assistant Manager (JAM) & Executive Sales and Operations (ESO) Recruitment 2023 Apply Online for 2100 Post के लिंक पर जाना होगा.
अगले पेज पर Apply Online के लिंक पर क्लिक करें.
मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन करें.
रजिस्ट्रेशन करने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button