उत्तराखंडसमाचार

लोक गायक पृथ्वी कुनियाल के आवाज में सुंदर गढ़वाली प्रेम गीत “तेरी आंखि रतन्याली” मचा रहा है धमाल, आप भी जरूर देखना!

Hills Headline||


हल्द्वानी!!

गढ़ रत्न श्री नरेंद्र सिंह नेगी जी को अपना आदर्श मानने वाले , उत्तराखंड के उभरते हुए लोक गायक पृथ्वी कुनियाल आजकल उत्तराखंड के संगीत प्रेमियों के दिलों में राज कर रहे हैं ! ऐसा ही उनका नया गढ़वाली गाना Teri Aankhi Ratnyali (तेरी आंखी रत्नयाली) अभी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है आपको कि बता दें कि लोकगायक पृथ्वी कुनियाल अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट्स पर उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध गाने अपनी आवाज में अपलोड करते रहते हैं ! अभी पृथ्वी का नया गाना “तेरी आंखी रत्नयाली ” भी वायरल हो रहा है .
आइये बताते हैं इस गाने में किस किस का योगदान है ! इस गाने के गायक पृथ्वी कुनियाल हैं , इस गाने के संगीतकार पृथ्वी कुनियाल, डारेक्टर दीपक हैं और यह गाना “दीपक दिया’ स्टूडियो हल्द्वानी में रिकॉर्ड किया गया है यह गाना Prithvi kuniyal official यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगा . इस गाने में अभिनय करने वाले कलाकार नितिन और निर्मला हैं


लीजिये आप भी सुनें इस सुंदर गाने को

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button