Hills Headline

सीमा हत्याकांड, पुलिस ने केवल 24 घंटे में पकड़ा पत्नी का हत्यारा पति को, खुलासा करने वाली टीम हुई सम्मानित !

हल्द्वानी :- कल रात   हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए सीमा हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड के बाद से ही पति फरार चल रहा था। जिसके पुलिस ने आज पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी पत्नी द्वारा धोखे देने का कारण बताया आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी फोन में किसी और से बात करती थी। बस इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने सीमा की गला रेंतकर हत्या कर दी।
आपको बता दें कि शनिवार रात को बनभूलपुरा के इंदिरानगर में चावल व्यापारी यूनुस पुत्र अब्दुल मलिक ने अपनी पत्नी सीमा की गला रेत कर बेरहमी के साथ हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया था। हत्याकांड के खुलासे को लेकर एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। बनभूलपुरा पुलिस ने मामले का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। पुलिस पूछताछ में जो मामला सामने आया है वह इस प्रकार है। मृतक सीमा ने अपने पहले पति शादाब को चार वर्ष पूर्व तलाक दे दी थी, जिसके बाद सीमा ने गोपाल मंदिर बनभूलपुरा निवासी यूनुस पुत्र अब्दुल मलिक से शादी कर ली थी। आरोपी यूनुस को मृतक सीमा पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है, किसी ओर से उसे पीछे बात कर रही हैं। ऐसे में शनिवार को सीमा और युनुस में झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर यूनुस ने सीमा का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। आज बनभूलपुरा पुलिस ने हत्यारोपी पति को पकड़ लिया। हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने 2500 रुपये का नकद इनाम देकर सम्मानित किया।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button