उत्तराखंडसमाचार

यहाँ पहाड़ से आये युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की !

Hills Headline||

दिनाँक 14/11/2023

हल्द्वानी

केमो स्टेशन के पास एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली बताया जा रहा है कि यह युवक चंपावत से यहां आया हुआ था । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के पाटी निवासी राकेश सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र नारायण सिंह बीते सोमवार को हल्द्वानी आया था। रात को करीब 11 बजे उसने मुख्य बाजार स्थित चंद्रिका होटल में एक कमरा लिया। बताया जा रहा है कि रात को वह खाना खाकर सो गया था। सुबह जब काफी देर तक वह नहीं उठा तो होटल कर्मी कमरे में पहुंचे। दरवाजा खटखटाने और कई आवाज देने के बावजूद जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आए। तो मंगलपड़ाव चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी गई। काफी प्रयास के बाद भी जब पुलिस दरवाजा नहीं खोल सकी। तो कटर से दरवाजा काट कर अंदर लगी कुंडी खोली गई। दरवाजा खोलते ही सामने राकेश की लाश उसी के मफलर के सहारे पंखे के कुंडे से लटक रही थी।
मंगलपड़ाव चौकी इंचार्ज जयदीप नेगी ने बताया कि राकेश ने चंद्रिका होटल के कमरे में फांसी लगाई है। उसके पास से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी गई है। क्योंकि घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। तो आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button