देश-विदेशसमाचार

अपनी सरकार आने पर हिन्दुओं को कीड़े मकोड़े की तरह मसलने वाला अयान कुरैशी गिरफ्तार

Hills Headline||


उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद!!


सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। जिसमें एक शख्स द्वारा अपनी सरकार आने पर हिन्दुओं को कीड़े मकोड़े की तरह मसलने की बात कही जा रही है।
बता दें कि अपने आप को अयान कुरैशी बताने वाले एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। जिसमें वह अपनी सरकार आने पर हिंदुओं को कीड़े मकोड़े की तरह मसलने के साथ ही कई आपत्तिजनक बाते बोलता नजर आ रहा है। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वीडियो में बोल रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले से वायरल हुआ है। जिसमें इस युवक के साथ अन्य कई मुस्लिम युवक नजर आ रहे है। इस वीडियो को एक यूट्यूब चेनल ने भी शेयर कर दिया था। इसके बाद बवाल मच गया और हर जगह इस वीडियो का विरोध होने लगा। इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर वीडियो में बोल रहे युवक को धर दबोचा है।
इस मामले में पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें अयान कुरैशी द्वारा धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही है, जिसका तत्काल संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है एवं आरोपी की हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में खुद को अयान कुरैशी बताने वाला युवक योगी सरकार के खिलाफ भी बोल रहा है। साथ ही ​विभिन्न त्यौहारों पर बंद होने वाली मांस मछली की दुकानों के विरोध में भी बोल रहा है। अपनी सरकार आने पर ​विपक्ष को भी सफा होने की बात कर रहा है।
युवक द्वारा वीडियो में विभिन्न धार्मिक स्थलों व शहरों के नाम परिवर्तन के खिलाफ भी जमकर बोला जा रहा है। उसका कहना है कि आपकी सरकार है तो जो चाहे वह नाम रख लो। कर्नाटक बुर्का विवाद पर भी युवक ने कहा लड़कियों की जो मर्जी वो पहने, उसके साथ खड़े अन्य युवक भी उसका साथ देते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तरप्रदेश के मसूरी क्षेत्र का है। जिसमें अपने आप को अयान कुरैशी बता रहा युवक योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी बोलता नजर आ रहा है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button