उत्तराखंडसमाचार

साइबर सेल में तैनात हैड कांस्टेबल ने महिला पुलिस कांस्टेबल के कमरे में जाकर लगाई फाँसी, इस बात को लेकर था नाराज!!

Hills Headline||

हरिद्वार।

प्रेमिका की सगाई से नाराज एक पुलिस हेड कांस्टेबल ने रविवार देर शाम को प्रेमिका के किराए के मकान में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मृतक देहरादून साइबर में तैनात था।

शहर में रविवार शाम के समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जब गंगनहर कोतवाली पुलिस ने एक किराये के मकान से हेड कांस्टेबल का शव फंदे से लटका देखा। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि देहरादून के हेड कांस्टेबल नरेश चंद उम्र 42 वर्षीय का सीपीयू में तैनात महिला कांस्टेबल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों से दोनों के बीच फिलहाल मनमुटाव चल रहा था। प्रेमिका सगाई के लिए घर गई हुई थी। इस बीच दोनों की फोन पर बातचीत होती रही।
पुलिस के अनुसार हेड कांस्टेबल शनिवार दोपहर के वक्त देहरादून से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। लगातार फोन करने के बावजूद भी कोई संपर्क नहीं हो रहा था। दोपहर के बाद हेड कांस्टेबल का फोन अचानक बंद हो गया। जिसके बाद सहकर्मी और परिजनों तक हेड कांस्टेबल के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना प्रसारित हुई। पुलिस को नरेश की फोन की आखिरी लोकेशन रुड़की के बीएसएम तिराहा के पास मिलती रही।

रविवार देर शाम पुलिस की टीम फोन की लोकेशन को ट्रेस कर उक्त मकान पर पहुंची। जहां पता चला कि यह कमरा सीपीयू में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने किराये पर ले रखा है। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। अनहोनी की आशंका पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर कमरे में हेड कांस्टेबल का शव फंदे से लटका मिला।
प्रेम प्रसंग में प्रेमिका कि सगाई की बात सामने आने पर हेड कांस्टेबल तनाव में आ गया था। फोन पर भी प्रेमिका कम बात कर रही थी। सगाई के लिए छुट्टी लेकर प्रेमिका घर गई थी। जैसे ही पता चला की सगाई तय हो गई है। हेड कांस्टेबल यह सदमा बर्दाश्त नही कर पाया। जिसके बाद वह आत्महत्या का इरादा कर रुड़की पहुंचा और प्रेमिका के घर में जाकर आत्महत्या कर ली।
बताया गया है कि जिस मकान में सीपीयू में तैनात महिला कांस्टेबल रहती थी उसकी दो चाबियां थी एक चाबी प्रेमी और दूसरी प्रेमिका के पास रहती थी प्रेमिका के गैर मौजूदगी में प्रेमी दूसरी चाबी से घर के अंदर दाखिल हुआ था।
कोतवाली गंगनहर पुलिस के अनुसार रविवार को छुट्टी पूरी होने पर प्रेमिका अपने घर से कमरे में न जाकर सीधा कार्यालय पहुंची थी बताया जा रहा है कि प्रेमिका को भी प्रेमी के आत्महत्या करने का अंदाजा नहीं था। वर्तमान में देहरादून थाना साइबर सेल में हेड कांस्टेबल तैनात था। शनिवार को हेड कांस्टेबल बिना किसी को कुछ बताएं लापता हो गया था। जिसके बाद साइबर सेल ने लोकेशन ट्रेस कर अंतिम लोकेशन बीएसएम के आसपास बताई थी। साइबर से लोकेशन मिलने के बाद गंगनहर पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में मदद मिली।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button