उत्तराखंडसमाचार

माँ के लाडलों से पीछे नही हैं , पापा की परियां,यहाँ हुआ नशे में टल्ली कार सवार दो युवतियों हंगामा!!

Hills Headline||


हल्द्वानी

कल विजयदशमी के मौके पर जगह-जगह लोग जश्न मना रहे थे तो वही नशे में टल्ली कार सवार दो युवतियों बग्घी को वालों को टक्कर मार दी जिसे बीच सड़क पर पलट गई गनीमत रहेगी किसी को चोट नहीं आई.


बताया जा रहा है कि बग्घी को टक्कर मारने के बाद तब हंगामा हो गया जब स्थानीय लोगों ने उन्हें रोक लिया। कार में सवार चार लोगों में से दो युवतियों ने भीड़ से लेकर पुलिस वालों को भी नहीं बख्शा। सूचना पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने कार को सीज कर दिया। सभी के मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने रुद्रपुर निवासी चारों का चालान काटकर उन्हें छोड़ दिया है।
बताया जा रहा है कि मंगलवार रामपुर रोडकार पर सवार दो युवतियां हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रही थीं। तेज गति से दौड़ रही कार अभी गन्ना सेंटर के पास स्थित पंजाबी रसोई के पास पहुंची थी कि तभी वाहन ने एक बग्घी को अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से बग्घी और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मगर गनीमत इस बात की रही कि न तो बग्घी वाले को चोट आई और न ही कार सवारों को। इसके बाद लोगों ने कार सवार दो युवक और दो युवतियों को रोक दिया। रोकने पर युवतियों ने गाली देना शुरू कर दिया। लोगों नेइसकी सूचना टीपीनगर पुलिस चौकी को दी। टीपीनगर चौकी इंचार्ज ने बताया कि कार को सीज कर दिया है। चारों का मेडिकल कराया गया है। चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि रुद्रपुर निवासी चारों का चालान कर उन्हें छोड़ दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कार को सीज कर दिया है। साथी चारों को चेतावनी दी गई है कि भविष्य में इस तरह से हरकत ना करें गनीमत रहे की टक्कर में किसी को चोट नहीं आई

➡️हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें!

https://chat.whatsapp.com/KowDvEuyE8SDhjSFeYkdsk

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button