उत्तराखंडसमाचार

दुःखद:- यहाँ अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की हुई मौत

Hills Headline||

रामनगर।

अज्ञात वाहन की टक्कर से 24 साल के एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस में उसके पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे हैं ।
आपको बता दें कि ग्राम गांधी नगर, जुड़का, कुंडेश्वरी निवासी संदीप सिंह उर्फ गगन पुत्र हरजीत सिंह दवाई लेने के लिए पीरूमदारा चौकी क्षेत्र के थारी में दवाई लेने के लिए गया था। घर लौटते समय ग्राम वीरपुर लच्छी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीर ने इसकी सूचना गांव में दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे गगन के परिजन 108 की मदद से रात्रि लगभग 9.30 बजे उसे एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय काशीपुर लेकर आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर बॉडी को कब्जे में लेकर शव मोर्चरी में रखवा दिया।

आज सुबह 7 बजे गगन के परिजन पोस्टर्माटम हाउस पहुंचे उन्होंने सरकारी असपताल व कोतवाली पुलिस से संपर्क किया लेकिन 10.30 बजे तक कोई पुलिसकर्मी अथवा अस्पताल के कर्मचारी पोस्टमार्टम हाउस नहीं पहुंचे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ‘महानाद’ सम्पादक विकास अग्रवाल ने सरकारी अस्पताल में बात की तो पता चला कि पहले पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरा जायेगा उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी। जिस पर विकास अग्रवाल ने सीओ वंदना वर्मा से फोन पर बात की और मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उनके निर्देश पर एक पुलिस कांस्टेबल मौके पर पहुंचा और कानूनी प्रक्रिया शुरु कर दी है।

बता दें कि गगन 5 भाई बहनों में सबसे बड़ा था और मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का खर्च चला था। उनके पिता पैर से विकलांग हैं। मौके पर गुरजीत सिंह, जगजीत सिंह, इकबाल सिंह, हरजेन्दर सिंह, गुरसेवक सिंह, परमजीत सिंह, हरदीप सिंह आदि मौजूद हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button