उत्तराखंडसमाचार

दुखद :-सेना की भर्ती में असफल हुआ युवक तो कर ली आत्महत्या!

Hills Headline||


भुवन चंद्र जोशी

जनपद अल्मोड़ा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है अल्मोड़ा में रहने वाले एक युवक ने आर्मी भर्ती की लिखित परीक्षा में लगातार चौथी बार असफल होने के बाद फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। परिजनों को उसका शव कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी से लटका मिला।
बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय निर्मल पांडे अपने पिता देवी दत्त पांडे निवासी मैलकांडे धौला देवी अल्मोड़ा अपने पिता के साथ नगर में एडम्स स्थित किराए के मकान में रहा करता था। मृतक के पिता देवीदत्त पांडे ने बताया कि वह माल रोड स्थित एक पेट्रोल पंप में कार्य किया करते हैं उनका बेटा निर्मल कई वर्षों से सेना में भर्ती का प्रयास कर रहा था। वह चार बार सेना भर्ती की लिखित परीक्षा तक भी पहुंचा था। इस बार भी उसने सेना भर्ती की लिखित परीक्षा दी थी किंतु गुरुवार को घोषित रिजल्ट में उसका नाम नहीं होने वह काफी टूट सा गया था।
उन्होंने बताया कि जब वे शाम को वापस अपने काम से लौटे उन्होंने अपने बेटे को फंदे से लटका पाया उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के पड़ोसी भी आ गये और आनन फानन शव को फंदे से उतरकर जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि उनका पुत्र सेना भर्ती के लिए लगातार प्रयास कर रहा था किंतु सेना भर्ती परीक्षा के गुरुवार को आए लिखित परीक्षा परिणाम में लगातार चौथी दफा भी असफल होने से उसका मनोबल टूट गया और लगता है उसने व्यथित होकर आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस इस सारे मामले की जांच कर रही है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि युवक की शव! को शवग्रह में रखवा दिया गया है जिसका आज शुक्रवार को शव विच्छेदन किया जाएगा


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button